बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में गिट्टी लदे ट्रक में अनियंत्रित ऑटो ने मारी टक्कर, दो महिलाओं की हुई मौत

गोपालगंज में गिट्टी लदे ट्रक में अनियंत्रित ऑटो ने मारी टक्कर, दो महिलाओं की हुई मौत

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास गिट्टी लदे ट्रक में यात्रियों से भरी एक अनियंत्रित ऑटो ने जोरदार धक्का मार दिया। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही एक अन्य महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

मृतका की पहचान महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बसंत छपरा गांव निवासी मंजय बैठा की 26 वर्षीय पत्नी चिंटू देवी और उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर बाजार गांव निवासी स्व फिरोज अहमद की पत्नी शायदा बेगम जबकि जख्मी व्यक्ति की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के हाता मठिया गांव निवासी रोशन माझी के बेटा दिलीप माझी के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास एक गिट्टी लदे ट्रक खड़ा था। इसी बीच एक ऑटो अनियंत्रित होकर ट्रक में जोरदार धक्का मार दिया। इस हादसे में ऑटो में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोट लगी। लेकिन एक महिला चिंटू देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला शायद खातून और दिलीप मांझी बुरी तरह जख्मी हो गए। 

स्थानीय लोगों की मदद से जख्मियों को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन ईलाज के दौरान शायद खातून ने भी दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News