उड़ान के दौरान ट्रेनी प्लेन में आई तकनीकी खराबी, यमुना एक्सप्रेस वे पर करानी पड़ी आपात लैंडिंग

उड़ान के दौरान ट्रेनी प्लेन में आई तकनीकी खराबी, यमुना एक्सप्रेस वे पर करानी पड़ी आपात लैंडिंग

N4N DESK : ग्रेटर नोएडा के आगरा से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस का निर्माण उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में हुआ था. सिक्स लेन के इस एक्सप्रेस वे की लम्बाई 165 किलोमीटर है. इस पर वायु सेना के विमान की लैंडिंग करायी गयी थी. जिसका मकसद था की युद्ध की स्थिति में यहां विमानों की लैंडिंग करायी जा सके. 

आज इसी तरह की एक आपात घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर सामने आई. जहाँ एक ट्रेनी प्लेन को उतारना पड़ा. घटना नौहझील थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 72 की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार नारनौल हरियाणा से प्लेन अलीगढ़ जा रहा था. इसी दौरान तकनीकी खराबी आ जाने से प्लेन की आपात लैंडिंग करायी गयी. पुलिस ने विमान के आसपास पुलिस ने घेरा बना लिया. जिससे लोग प्लेन तक नहीं पहुँच सके. मिली जानकारी के अनुसार एक बजे के आसपास इस एक्सप्रेस वे के ऊपर एक चार्टर प्लेन अचानक मंडराने लगा. 

इस घटना के बाद लोगों ने अपनी कारें रोक ली. मौके पर मौजूद लोग प्लेन की तस्वीर खींचने लगे. आसपास के गाँव के लोग भी मौके पर जुट गए. सड़क से गुजरने वाले बसों के यात्री भी बस से उतर कर तमाशबीन बन गए. आनन फानन में मौके पर पुलिस पहुँच गयी और विमान को घेर लिया.

Find Us on Facebook

Trending News