बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उप-चुप मुख्यमंत्री जी...क्या हुआ तेरा वादा वो कसम वो इरादा ? IGIMS में सब कुछ फ्री की घोषणा का क्या हुआ...1600 करोड़ के एम्बुलेंस टेंडर की तरह वहां भी किसी MP-MLA के बेटे को देंगे टेंडर ?

 उप-चुप मुख्यमंत्री जी...क्या हुआ तेरा वादा वो कसम वो इरादा ? IGIMS में सब कुछ फ्री की घोषणा का क्या हुआ...1600 करोड़ के एम्बुलेंस टेंडर की तरह वहां भी किसी MP-MLA के बेटे को देंगे टेंडर ?

PATNA: बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारने के तमाम दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं.आईजीआईएमएस में मरीजों को सारी सुविधा फ्री में देने की घोषणा की गई है. हालांकि अभी इसका लाभ मरीजों को नहीं मिल रहा. हालांकि स्वास्थ्य सुविधा फ्री में देने को लेकर सरकार आउटसोर्सिंग के माध्यम से व्यवस्था करती है. लेकिन इसमें भारी धांधली, यूं कहें कि सत्ता के नजदीक रहने वाले लोगों की कंपनी को टेंडर देकर मालामाल किया जाता है. 1600 करोड़ का एंबुलेंस टेंडर इसका उदाहरण है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चाचा-भतीजे की सरकार पर कड़ा प्रहार किया है.

क्या हुआ तेरा वादा...वो कसम वो इरादा ?

नीतीश कैबिनेट में पूर्व मंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संतोष कुमार सुमन ने सुशासन की सरकार पर बड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि सुशासन की सरकार कब का कुशासन बन गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है,'' क्या हुआ तेरा वादा...वो कसम वो इरादा. पढ़ाई, दवाई कमाई, सुनवाई , कार्रवाई, सब जुमले रह गए.! दो महीने पहले आईजीआईएमएस में सबकुछ फ्री की घोषणा की थी, उप - चुप मुख्यमंत्री जी ने। आज तक अमल में नहीं आया । युवराज किस गम में कहाँ गुम हैं पता ही नहीं चल रहा.''

फिर किसी सांसद-विधायक के बेटे को दे दिया जाएगा टेंडर !

पूर्व मंत्री संतोष मांझी ने आगे कहा है कि राज्य के सभी अस्पतालों की हालत खस्ता है.साहब लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा. वे जरूरी मशीने भी नहीं लगवा पा रहे आज.। सब पीपीपी मोड पे लगेगा !  फिर किसी सांसद, विधायक का बेटा करोड़ों डकार जाएगा जैसे 1600 करोड़ का एम्बुलेंस.. सुशासन कब का कुशासन बन गया !

Suggested News