बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीपीएससी पेपर लीक कांड के दरभंगा से जुड़े तार, जांच टीम ने युवक से की पूछताछ, मोबाइल जब्त

बीपीएससी पेपर लीक कांड के दरभंगा से जुड़े तार, जांच टीम ने युवक से की पूछताछ, मोबाइल जब्त

DARBHANGA : बीपीएससी पेपर लीक मामले की जांच के लिए ईओयू की तीन सदस्यीय टीम रविवार को दरभंगा पहुंची। जहां कुछ लोगों से पूछताछ के बाद कुछ मोबाइल को जब्त किया है। आर्थिक अपराध इकाई की 3 सदस्यीय टीम नगर थाना क्षेत्र के भींगो पहुंची थी। जहां दो सगे भाई मोहम्मद आफताब और मोहम्मद रिजवान घर में तलाशी की है। छापेमारी के दौरान मोहम्मद रिजवान घर पर ही मौजूद था। जबकि मोहम्मद आफताब घर से बाहर किसी परिवारिक शादी समारोह में शरीक होने गया था। जिसके बाद आर्थिक अपराध की टीम ने मोहम्मद आफताब के भाई मोहम्मद रिजवान से घंटों पूछताछ की। जांच टीम ने मोहम्मद आफताब के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया।  

मोहम्मद आफताब ने बताया कि बीपीएससी पेपर लीक कांड मामले की जांच के लिए ईओयू की 3 सदस्यीय टीम दरभंगा आई हुई थी। जिस वक्त टीम घर पर पहुंची थी उस वक्त वह घर पर नहीं था। जैसे ही इस बात सूचना मिली वह थाने पहुंच गया जहां टीम के सवालों का जवाब उसने दिया। 

टीम के सदस्यों ने बताया कि उनके मोबाइल के हॉटस्पॉट का इस्तेमाल किया गया है। जबकि आफताब का कहना था कि उसे इस बात की कोई जानकारी नहीं है। वही आफताब के भाई रिजवान ने भी बताया कि उनके मोबाइल को भी चेक किया गया था। भारी संख्या में पुलिस के जवान उनके पर आए हुए थे। इतनी संख्या में पुलिस को देख इलाके के लोग भी हैरान थे कि आखिर माजरा क्या है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News