BIHAR NEWS : पिकअप की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : पिकअप की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SASARAM : जिले में एक बार फिर रफ़्तार का कहर सामने आया हैं। जहाँ दावथ थाना क्षेत्र के चतरा गांव में एक पिकअप वैन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान 32 वर्षीय राकेश यादव के रूप में की गयी है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दिनारा थाना क्षेत्र के बीसीकला गांव के रहने वाले रामनिवास यादव के पुत्र राकेश यादव साइकिल से बाजार की ओर जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से एक पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया। उधर घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

वहीँ औरंगाबाद जिला के बभनडीहा गांव में सड़क दुर्घटना में औरंगाबाद के लोहरचक के रहने वाले फुलेंद्र यादव की मौत हो गई। जबकी उनके पिता जनेश्वर यादव घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज में लाया गया था। जहां इलाज के दौरान फुलेंद्र की मौत हो गई। जिसके बाद डेहरी थाना की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया। घायल पिता का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट     

Find Us on Facebook

Trending News