जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में पूर्व जिप सदस्य जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत

जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में पूर्व जिप सदस्य जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत

DARBHANGA : कमतौल थाना क्षेत्र के खजुरबारा में गुरुवार की शाम दो पक्षों के बीच हुए जमीनी विवाद में पूर्व जिला पार्षद सदस्य लालबाबू यादव घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल लालबाबू को इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया. डीएमसीएच में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया. पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही लालबाबू यादव की मौत हो गई. यादव की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया. 

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

मृतक के पुत्र अभिषेक कुमार ने कहा कि कल शाम हमारे पापा कमतौल बाजार से लौट रहे थे. उसी क्रम में नंद राय सहित 20 से 22 की संख्या में पहले से घात लगाये लोगों ने अचानक उनपर हमला कर दिया. अपराधी  जबरदस्ती हमारे पापा को गाड़ी से उतार कर विवादित जमीन पर ले गए. जहाँ उन्होंने खंती और रिवाल्वर से गोली मार कर घायल कर दिया. उनके पैर में तीन-चार जगह छेद हो गया. उन्होंने कहा कि बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना ले जा रहे थे, उसी क्रम में उनकी मौत हो गई. 

मुख्यमंत्री से करेंगे बात

मौके पर पहुंचे पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सह जदयू के वरिष्ठ नेता मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि अपराधियों में पुलिस का भय होना चाहिए. शायद उसमें थोड़ी कमी है, उसको देखना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बेलगाम अपराधी पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई भी की जा रही है. उसमें सफलता भी मिल रही है. वही फातमी ने कहा कि जिले में बढ़ते अपराध को लेकर वे मुख्यमंत्री के साथ साथ मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी तथा एसएसपी से बात करेंगे.

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि दो पक्षों में जमीन को लेकर मारपीट हुई थी. जिसमें इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है. वही उन्होंने कहा कि इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई है. उन्होंने कहा कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए टीम को गठित कर छापेमारी की जा रही है. अपराधी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. कल रात में मृतक ने इलाज के दौरान बयान दिया था. उसने गोली लगने की बात नहीं कही. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो जायेगा कि इस घटना में गोली का उपयोग हुआ है कि नहीं. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News