बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमिताभ, प्रभास और दीपिका के लिए भविष्य की गाड़ी डिजाइन कराएंगे आनंद महिंद्रा, अपने अधिकारी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

अमिताभ, प्रभास और दीपिका के लिए भविष्य की गाड़ी डिजाइन कराएंगे आनंद महिंद्रा, अपने अधिकारी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

DESK : आनंद महिंद्रा की पहचान देश के बड़े बिजनेसमैन के रूप में होती है, साथ ही सोशल मीडिया पर वह अपने अनोखे ट्विट के लिए भी जाने जाते हैं। देश में कार निर्माता के रूप में वह बड़ा नाम हैं। अब आनंद महिंद्रा अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के लिए भविष्य की कार डिजाइन करने जा रहे हैं। इसमें किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए बाकायदा उन्होंने अपनी कंपनी के चीफ ऑफ ग्लोबल प्रोडक्ट डेवलपमेंट ऑफिसर को जिम्मेदारी सौंप दी है। 

दरअसल आनंद महिंदार यह कार डिजाइन उनके लिए पर्सनली नहीं बल्कि एक फिल्म के लिए करनेवाले हैं। कभी फिल्म मेकर बनने की चाहत रखनेवाले अपने सपने को  पूरा नहीं कर पाए, लेकिन वह इन तीनों बड़े सितारी से सजी फिल्म से जुड़ने जा रहे हैं। यहां जिस फिल्म की बात हो रही है। उसके निर्देशक नाग अश्विन ने आनंद महिंद्रा से इसके लिए मदद मांगी थी, जिसके लिए वह राजी हो गए और अपने एक अधिकारी की ड्यूटी लगा दी। 

दरअसल नाग अश्विन की आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्टके’ (ProjectK) नाम की एक साइंस-फिक्शन फिल्म है। महिंद्रा को टैग कर किए ट्विट में अश्विन ने लिखा है कि  इस फिल्म में जिस दुनिया को दिखाया जाना है उसके लिए वो कुछ गाड़ियां तैयार कर रहे हैं जो अपने आप में अनोखी और आज की तकनीक से आगे हैं. अगर ये फिल्म वैसा करिश्मा करती है जैसा हमने सोचा है, तो ये हमारे देश के लिए गर्व की बात होगी

इसी के साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं आपकी (आनंद महिंद्रा) बहुत प्रशंसा करता हूं, हमारे पास योग्य, इंजीनियरों और डिजायनरों की भारतीय टीम है, लेकिन इस फिल्म का स्तर इतना बड़ा है कि इसमें हमें आपकी मदद की जरूरत है. इतनी बड़ी फिल्म बनाने का प्रयास आज से पहले कभी नहीं हुआ है और हमें बहुत खुशी होगी कि आप इस भविष्य को गढ़ने में हमारी मदद करें

इस पर रिप्लाई करते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) किया , ‘नाग अश्विन आपके भविष्य की गाड़ियों के सपने में मदद करने के मौके के लिए मैं कैसे मना कर सकता हूं. मुझे भरोसा है, हमारे चीफ ऑफ ग्लोबल प्रोडक्ट डेवलपमेंट वेलु महिंद्रा आपकी मदद करेंगे. वेलु ने XUV700 डेवलप करके पहले ही भविष्य की दुनिया में अपना कदम रख दिया है.

बता दें कि इस फिल्म की शुटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में पहली बार अमिताम के साथ प्रभास स्क्रिन शेयर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही प्रभास के साथ अपने शुटिंग के अनुभव को लेकर अमिताभ मे एक पोस्ट किया था, जिसमें वह बाहुबली एक्टर की तारीफ कर रहे थे।


Suggested News