बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

KAIMUR NEWS -ताड़ी निकालने के लिए पेड़ पर चढ़े व्यक्ति को पड़ा दिला का दौड़ा, पेड़ पर लटके-लटके ही टूट गई सांसों की डोर

KAIMUR NEWS -ताड़ी निकालने के लिए पेड़ पर चढ़े व्यक्ति को पड़ा दिला का दौड़ा, पेड़ पर लटके-लटके ही टूट गई सांसों की डोर

KAIMUR : कैमूर जिले मुख्यालय भभुआ में ताड़ निकालने के लिए ताड़ के पेड़ पर चढ़े व्यक्ति को अचानक दिल का दौरा पड़ा और पेड़ पर लटके लटके ही उसकी मौत हो गई। पेड़ पर उसके शव को यूं चिपके देख लोगों की भीड़ वहां पहुंच गई,जिसके बाद अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने वहां पहुंचकर सीढ़ी लगाकर उसे नीचे उतारा। इस दौरान मौके पर डीएसपी शिव शंकर कुमार और एसडीओ विजय कुमार भी मौजूद रहे। 

घटना भभुआ शहर के वार्ड नंबर 14 की है। मृतक की पहचान प्रेम चौधरी के रूप में की गयी, वह औरंगाबाद के सीढ़ी खैरा का रहनेवाला था और सात साल से यहां किराए के मकान में रहकर ताड़ी निकालने और बेचने का काम करता था। परिजन के अनुसार 4 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे ताड़ी उतारने के लिए ताड़ के पेड़ पर चढ़ ही रहा था कि उसकी मौत हो गई. ताड़ के पेड़ पर लाश चिपके होने की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पेड़ के पास बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

बेटे कुंदन ने बताया कि सात माह पहले ही उसकी मां भी गुजर गयी थी. उसे दो भाई और तीन बहन है. घर का खर्च कैसे चलेगा, इसको लेकर परेशान है। भभुआ नगर सभापति विकास उर्फ बबलू तिवारी ने प्रशासन से मुआवजे के साथ-साथ बच्चों के लिए मदद की मांग की. वहीं डीएसपी शिव शंकर कुमार ने भी मृतक के परिजनों की मदद करने का भरोसा दिलाया। 

Editor's Picks