बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में colours Intiriors की हुई भव्य शुरुआत, पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और दानापुर नगर परिषद अध्यक्ष शिल्पी कुमारी ने किया उद्घाटन

पटना में colours Intiriors की शुरुआत

PATNA : घर की सुंदरता को बढ़ाने में इंटिरियर डिजाइनिंग का बहुत बढ़ा योगदान रहता है। आजकल इंटीरियर का बहुत ही  ट्रेंड भी चला हुआ है। आपके सपनों के घर की सुंदरता और को बढ़ाने के लिए पटना के सगुना मोड़ पर colours Intiriors का भव्य शुभारंभ दानापुर नगर परिषद अध्यक्ष शिल्पी कुमारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री  रामकृपाल यादव ने किया। उन्होंने कहा कि इंटिरियर डेकोरेशन से घर की सुंदरता में चार चांद लग जाते है। इसलिए इसका अपना एक विशेष महत्व है। 

कंपनी के MD अभिराज शर्मा एवं नितेश कुमार ने बताया कि इंटिरियर डिजायनिंग में मास्टर्स कोर्स करने के बाद दिल्ली, मुंबई, झारखंड और बिहार की कई कंपनी में काम करने के बाद हम लोगों ने इस कंपनी की शुरुआत की है। जिस‌का उद्देश्य उचित मूल्य में ग्राहको को उसकी पसंद का इंटिरियर करना और अपने काम से उनको संतुष्ट करना है। हम 5 लाख का प्रोजेक्ट  हो या 5 करोड़ का प्रोजेक्ट उतनी ही मेहनत व लगन से काम करते है। हमारे काम के लिए Times of India द्वारा सम्मानित भी किया गया। 

अपनी सफलता को लेकर उन्होंने बताया कि आपका एक संतुष्ट ग्राहक ही आपको कई ग्राहक दिलाता है। यही वजह है कि एक प्रोजेक्ट को सफलता पूर्वक पूरा करने पर उसी के माध्यम से अन्य प्रोजेक्ट भी हमे मिल रहे है। आज बिहार में लगभग 12 प्रोजक्ट पर काम चल रहा हैं। साथ ही लगभग 20-25 लोगों को रोजगार भी मिला हुआ है। 

इस अवसर पर क्षेत्र के कई गणमान्य नागरिक सहित इस इंण्डस्ट्री से जुड़े कई अतिथिगण भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में उद्‌घाटन के अवसर पर मातारानी का जागरण का आयोजन भी किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने सुना और माता रानी के जयकारे लगाये। 

Editor's Picks