बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

POLITCAL NEWS - लालू जी आपके एवं आपके परिवार के राज देंगे और जाति नरसंहार सबसे अधिक, वे दंगों पर मुँह न खोलवाएं - सम्राट चौधरी

POLITCAL NEWS - लालू प्रसाद ने जहां नीतीश सरकार पर दंगाईयों के साथ खड़े आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ अब सम्राट चौधरी ने उनके शासन की याद दिला दी है। उन्होंने कहा 15 साल के शासन में सिर्फ वह दंगे ही कराते थे। जिसमें सैकड़ों की जान गई

POLITCAL NEWS - लालू जी आपके एवं आपके परिवार के राज देंगे और जाति नरसंहार सबसे अधिक, वे दंगों पर मुँह न खोलवाएं - सम्राट चौधरी
लालू प्रसाद ने कराए सबसे ज्यादा दंगे- फोटो : ANUBH

PATNA - बिहार सरकार पर दंगे कराने का आरोप लगानेवाले लालू प्रसाद पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कड़ा प्रहार किया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद के 15 साल के राज में न केवल यहां साम्प्रदायिक दंगे हुए, बल्कि जातीय दंगे और नरसंहारों की आग में भी बिहार जलता रहा। वे राजनीतिक कारणों से दंगाइयों के किसी न किसी वर्ग को संरक्षण भी देते रहे । 

 श्री चौधरी ने कहा कि लालू राज में सीतामढ़ी का वह भीषण दंगा आज भी लोग नहीं भूले हैं, जिसमें सैंकड़ों लोग घायल हुए और सम्पत्ति का भारी नुकसान हुआ था। 1992 में वहां दो समुदायों के बीच हिंसा भड़की और 65 लोग मारे गए थे। लालू प्रसाद दंगा क्यों नहीं रोक पाए? राबड़ी देवी के शासनकाल में बिहारशरीफ भी दंगों की आग में जला था। 

 उपमुख्यमंत्री चौधरी  ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में जब तक एनडीए की सरकार है, साम्प्रदायिकता, अपराध और भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति कायम रहेगी। राज्य सरकार दंगाइयों पर कड़ी नजर रखती है। इसकी चिंता लालू प्रसाद न करें। 

 श्री चौधरी ने कहा कि जिन लोगों ने भागलपुर दंगा, सीवान के आतंक शहाबुद्दीन को संरक्षण दिया, वे किस मुँह से दंगों को लेकर बयान दे रहे हैं? 

  उन्होंने कहा कि राजद की जमीन खिसक गई है। वे लोकसभा में केवल 4 सीट जीत पाए,इसलिए लालू परिवार अल्पसंख्यकों को भाजपा का भय दिखा कर वोट बैंक को साधने की कोशिश कर रहे हैं। 




Editor's Picks