बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : शेखपुरा में नशेड़ी पिता ने दिखाई हैवानियत, सात साल के बेटे को नदी में फेंक कर मार डाला, फोन पर दी पत्नी को सूचना

BIHAR CRIME : शेखपुरा में नशेड़ी पिता ने दिखाई हैवानियत, सात साल के बेटे को नदी में फेंक कर मार डाला, फोन पर दी पत्नी को सूचना

SHEIKHPURA : एक क्रूर पिता ने अपने ही सात वर्ष के बेटे को जिंदा नदी में फेंक कर उसकी हत्या कर दी। क्रूर पिता के द्वारा हत्या किए जाने के बाद अपनी पत्नी को मोबाइल से पुत्र के मौत की सूचना दी गई। फिर सिर मुंडवा कर बाहर भागने की कोशिश की गई । जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई। लाश को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। यह पूरा मामला शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के मियनबीघा गांव से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, इस गांव की निवासी वीणा देवी की शादी 12 वर्ष पहले इसी जिले के चेवाड़ा थाना के एकाढा गांव निवासी मृगेंद्र सिंह से हुई थी। मृगेंद्र सिंह के द्वारा वीणा देवी को प्रताड़ित और मारपीट किया जाने लगा। वह शराब और गांजा ने नशे में रहता था। इसके बाद वीणा देवी अपनी मायके में ही रहने लगी। इसी बीच पति का आना जाना लगा रहता था। वहीं उसे दो पुत्र भी हुआ। जिसमें एक पुत्र सात वर्ष का था तथा दूसरा पुत्र तीन वर्ष का है।

अपने पुत्र को पढ़ाई लिखाई के लिए वीणा के परिवार वालों के द्वारा मृगेंद्र सिंह पर दबाव दिया गया। जिसके बाद 20 सितंबर को मृगेंद्र सिंह अपने ससुराल आया और अपने पुत्र को अपने साथ पढ़ाई लिखाई कराने के बहाने लेकर गया। फिर वह अपने गांव नहीं गया और अगले दिन 21 सितंबर को उसने अपने ससुराल में मोबाइल से सूचना दिया की उसके पुत्र की मौत हो गई और फिर वह वहां से अपने रिश्तेदारों के यहां छुप गया। इसी बीच उसने सिर भी मुंडवा लिया और बिहार से भगाने के जुगाड़ में था तभी उसे पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि वीणा देवी के द्वारा लिखित आवेदन के बाद आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अपने पुत्र की हत्या की बात उसने स्वीकार की है। बताया कि जिंदा उसको नदी में फेंक दिया गया है। वहीं गुरुवार को काफी खोजबीन करने के बाद लखीसराय के क्यूल नदी में विद्यापीठ चौक के पास शाम में लाश को बरामद कर लिया गया।

REPORT - DEEPAK KUMAR

Editor's Picks