बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नई दिल्ली में दूल्हा बनने से एक दिन पहले युवक की हत्या, पिता ही बना बेटे का हत्यारा, खुशी वाले घर में पसरा मातम

नई दिल्ली में दूल्हा बनने से एक दिन पहले युवक की हत्या, पिता ही बना बेटे का हत्यारा, खुशी वाले घर में पसरा मातम

NEW DELHI : एक घर जहां शहनाइयां बज रही थी। घर रिश्तेदारों से भरा था। महिलाएं मेहंदी लगवा रहीं थीं और पुरुष डीजे पर नाच रहे थे। इस शोर शराबे के बीच एक कलियुगी बाप ने अपने बेटे को अकेले में बुलाया और तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसे कुदाल से गोदकर मार डाला। चंद घंटे बाद जिस बेटे को घोड़ी चढ़ना था, उसकी लाश देखकर हर किसी का कलेजा फट पड़ा।

यह हैरान करनेवाली घटना नई दिल्ली के दक्षिणी दिल्ली के देवली इलाके में बुधवार रात हुई। मरने वाले युवक का नाम गौरव सिंघल है। वह जिम संचालक था। उसके पिता रंगलाल को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन लोगों की अभी तलाश जारी है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 7 मार्च की आधी रात तकरीबन 12:30 बजे देवली एक्सटेंशन के राजू पार्क से मर्डर की सूचना मिली. जानकारी के तुरंत बाद तिगरी थाना पुलिस और पीसीआर वैन मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस को पता चला कि 29 साल के गौरव सिंघल नाम के युवक पर चाकू से हमला हुआ है। परिजन उसे मैक्स हॉस्पिटल लेकर गए हैं। इसके बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो पता लगा कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही गौरव की मौत हो चुकी थी

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की तो वहां खून बिखरा था. देखकर लग रहा था कि जैसे चाकू मारने के बाद गौरव की बॉडी को घसीटा गया है. शायद उसकी वजह यह थी कि कातिल नहीं चाहता था कि गौरव की बॉडी परिवार वालों को तुरंत मिले.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गौरव की शादी गुरुवार 7 मार्च को थी। शादी से पहले घर में संगीत के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक आया और उसने गौरव को बताया कि उसके पिता उसे उनकी ही निर्माणधीन इमारत में बुला रहे हैं। गौरव अपने पिता के पास चला गया।  पिता ने अपने तीन साथियों के साथ कुदाल से उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने हत्या के बाद शव को खींचकर दूसरे कमरे में डाल दिया और सभी मौके से फरार हो गए। रिश्तेदारों को जब गौरव नहीं मिला तो उसकी तलाश शुरू की गई। देर रात जब परिजन निर्माणधीन इमारत में पहुंचे तो वहां गौरव का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस को शक है कि किसी बात पर उसकी अपने बेटे गौरव से लड़ाई हो गई थी. इसी दौरान गौरव ने अपने पिता रंगलाल को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद रंगलाल ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गौरव की हत्या कर दी।दक्षिणी जिले के डीसीपी अंकित चौहान का कहना है कि गौरव का पिता रंगलाल सिंघल घर से भागते वक्त 50 लाख की ज्वेलरी और 15 लाख रुपये कैश लेकर गया था  बताया गया कि 2 मार्च को भी पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद से रंगलाल काफी गुस्से में था। 

गौरव सिंघल की शादी हाल ही में हुई थी. घटना के समय परिवार के लोग बगल के घर में शादी से जुड़े कार्यक्रम में थे. वहां डांस व म्यूजिक चल रहा था. पुलिस को अंदेशा है कि उसी दौरान घर के अंदर ही पिता ने तीन लोगों के साथ मिलकर अपने बेटे गौरव की हत्या कर दी।


Suggested News