बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में केन्द्रीय मंत्री जीतनराम मांझी के भव्य अभिनन्दन समारोह का होगा आयोजन, राज्य के कोने कोने से जुटेंगे नेता, समाजसेवी, उद्योगपति और आम लोग

पटना में केन्द्रीय मंत्री जीतनराम मांझी के भव्य अभिनन्दन समारोह का होगा आयोजन, राज्य के कोने कोने से जुटेंगे नेता, समाजसेवी, उद्योगपति और आम लोग

PATNA : केंद्रीय लघु मध्यम सूक्ष्म उद्यम मंत्रालय के मंत्री जीतन राम मांझी के सम्मान में भव्य अभिनंदन समारोह का आयोजन श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल, पटना में किया जा रहा है। 20 जुलाई दिन शनिवार को 11 बजे से कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस समारोह में राज्यभर से बड़ी संख्या में प्रदेशवासी शामिल होंगे। ये जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) पार्टी के प्रवक्ता राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने दी। 

हम (से.) पार्टी के प्रवक्ता राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने कहा की मंत्री जीतन राम मांझी का सम्मान समारोह एक ऐतिहासिक आयोजन होगा, जिसमें प्रदेश के हर कोने से लोग भाग लेंगे। यह हमारे लिए गर्व का क्षण है। समारोह में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से नेता, समाजसेवी, उद्योगपति और आम जनता शामिल होंगे।

हम (से.) के प्रवक्ता ने आगे कहा की इस आयोजन का उद्देश्य न केवल मंत्री मांझी का सम्मान करना है, बल्कि राज्य में लघु, मध्यम और सूक्ष्म उद्योगों के विकास और प्रोत्साहन के लिए उनके योगदान को भी सराहना है। उनके नेतृत्व में यह क्षेत्र नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं और आयोजन स्थल को भव्य रूप से सजाया जा रहा है। इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से लोग उत्साहित हैं और पटना में एक बड़ा जनसमूह एकत्रित होने की संभावना है। यह आयोजन राज्य के लघु, मध्यम और सूक्ष्म उद्योगों के विकास के प्रति एक नई ऊर्जा और उत्साह भरने का कार्य करेगा।

Suggested News