बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक बिहारी को गुजराती डरा नहीं सकता, एक बार हाथ तो लगाकर दिखाओ..., जेल भेजे जानेवाले बयान पर तेजस्वी ने दी पीएम मोदी को खुली चुनौती

एक बिहारी को गुजराती डरा नहीं सकता, एक बार हाथ तो लगाकर दिखाओ..., जेल भेजे जानेवाले बयान पर तेजस्वी ने दी पीएम मोदी को खुली चुनौती

PATNA : एक बिहारी को कोई गुजराती डरा नहीं सकता है। यह बिहार है, दिल्ली और झारखंड नहीं, एक बार हाथ तो लगाकर दिखाओ... यही बातें तेजस्वी यादव ने आज पीएम मोदी को निशाने पर रखते हुए कही। इस दौरान तेजस्वी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ, मैं धमकी से नहीं डरता। न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में तेजस्वी ने मोदी जी कोई काम की बात नहीं करते हैं।

चुनाव बाद जेल भेजे जानेवाले पीएम मोदी के बयान को लेकर बेहद गुस्से में नजर आए तेजस्वी ने कहा कि एक 34 साल के आदमी को 75 साल का आदमी जेल भेजने की बात का डर दिखा रहा है। जरा हाथ तो लगाकर दिखाएं, यह बिहार है, कोई दिल्ली और झारखंड नहीं। वह किसे जेल भेजने की बात कर रहे हैं.जिनके भगवान का जन्म ही जेल में हुआ है। 

तेजस्वी ने कहा प्रधानमंत्री हार रहे हैं तो इस तरह का बयान दे रहे हैं। लेकिन हमें उनकी धमकी से डर नहीं हैं। जनता तय करेगी कि कौन हार रहा है। जबतक नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट नहीं करा देता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठ सकता हूं।

राहुल गांधी के साथ करेंगे सभा

तेजस्वी यादव ने बताया कि जल्द ही राहुल गांधी के साथ मिलकर हमलोग सभा करेंगे। जहां तक मुकेश सहनी के साथ चुनाव प्रचार की बात है तो निश्चित रूप से इसका फायदा हम लोगों को मिलेगा। हम लोग सभी 40 सीट पर जीत रहे हैं.

बता दें कि आज बिहार में अपनी जनसभाओं में प्रधानमंत्री ने चुनाव बाद सभी भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने की बात कही थी। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी पर भी खास तौर निशाना साधा था।

रिपोर्ट - रंजन सिंह


Suggested News