बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी जोरदार टक्कर, पिता पुत्र सहित 3 की मौत, मचा कोहराम

तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी जोरदार टक्कर, पिता पुत्र सहित 3 की मौत, मचा कोहराम

DESK:  सड़क हादसे के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन सड़क दुर्घटना में लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला यूपी का है। जहां सड़क हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल, यह घटना यूपी के बहराइच- रुपईडीहा हाईवे के नानपारा इलाके के अमरैय्या का है। 

जानकारी अनुसार तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए। घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आनन-फानन में पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

बताया जा रहा है कि नानपारा कोतवाली के बहराइच रुपईडीहा हाईवे के खुदादभारी के मजरे अमरैय्या के पास शुक्रवार रात लगभग 3:15 बजे नानपारा से बहराइच की ओर जा रहे लोड तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। अनियंत्रित ट्रक खड्ड में जा घुसा। 

हादसे में रुपईडीहा थाने के बाबागंज इलाके के सुजौली बाबा कुट्टी निवासी 70 वर्षीय आरिफ पुत्र फकीरे, उसका छोटा भाई 60 वर्षीय ग्वाल उर्फ मोहम्मद हामिद, इसके बेटे 25 वर्षीय नौशाद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इसी परिवार के 45 वर्षीय हाशिम पुत्र फकीरे, 10 वर्षीय अर्श पुत्र नौशाद, 5 वर्षीय अरसा बानों पुत्री नौशाद, 12 वर्षीय अरशद पुत्र मोहम्मद खादिम गंभीर रूप से घायल हो गए। 

Suggested News