बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल में साफ-सफाई करने वाली करने लगी डॉक्टरी, अवैध रुप से करती थी ये गलत काम, पकड़ाने पर हुआ बड़ा खुलास

अस्पताल में साफ-सफाई करने वाली करने लगी डॉक्टरी, अवैध रुप से करती थी ये गलत काम, पकड़ाने पर हुआ बड़ा खुलास

VAISHALI: वैशाली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पांच महीने की गर्भवती महिला की झोलाछाप निजी अस्पताल में काम करने वाली एक महिला ने जान ले ली है। जानकारी के अनुसार वे अपने घर में ही गर्भवती महिला की अबॉर्शन टेबल पर कर दी। अबॉर्शन से क़रीब दो घण्टे के अदंर ही महिला की बल्डिंग शुरु हो गई और उसकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद झोलाछाप महिला डॉक्टर ने ही इधर उधर के ग्रामीण डाक्टरों से इलाज करवाई। 

वहीं जब स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो आठ बजे के करीब निजी डाक्टरों ने जबाव दे दिया। जिसके बाद झोलाछाप महिला ने सदर अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद झोलाछाप महिला भागने लगीं जिसे अस्पताल कर्मियों ने पकड़ लिया और घटना की सूचना नगर थाने को दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। 

मृतका महनार थाना क्षेत्र के लावापुर नारायण निवासी मिथलेश राय की 32 वर्षीय पत्नि जुली देवी है। जिसके पति प्रदेश में रहकर किसी कांपनी में मजदूरी का काम करता है। मृतका पांच महीने की पेग्नेंट थी और पहले से तीन बेटी और एक बेटा है। जिसे मदन चौक से दक्षिण प्यासा गली निवासी जामुन राय की पत्नी पूनम देवी हो की अवैध रूप से अपने घर में पेग्नेट महिला की अबॉर्शन की थी। 

झोलाछाप महिला ने बताया कि वे बल्डिंग और अबॉर्शन करने का मात्र 1500 रुपए में ही कर देती है। और 16 सालों से यही काम करती हैं। उसने कहा है निजी अस्पताल में रहकर पहले साफ सफाई मरीजों की देखभाल करते थे जब काम सिख गए तो घर पर ही काम शुरु कर दिए थे।

Suggested News