बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के एलएन टावर में लगी भीषण आग, फंसे लोगों को दमकलकर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाला

पटना के एलएन टावर में लगी भीषण आग, फंसे लोगों को दमकलकर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाला

PATNA : राजधानी में दो दिनों में तीन आगलगी की घटना से हड़कंप मचा है। ताजा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में तिवारी बेचर के पास एलएन टावर के तीसरे माले में अचानक आग की लपटें उठनी शुरू हो गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। हालांकि आग लगने की सूचना पर अग्निशमन की आधा दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। जिससे कोई घायल नहीं हुआ। बता दें कि कल देर रात गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में भी मुसहरी में भयानक आग लगी थी काफी में मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

ऑटो स्पेयर्स पार्टस के गोदाम में लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार फायर ब्रिगेड के कर्मियों के द्वारा कई लोगों को अपार्टमेंट से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है। वही अपार्टमेंट के ऑटो स्पेयर्स पार्ट्स गोदाम में लगी आग में लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि आग ने भयावह रूप ले लिया. जिससे अपार्टमेंट के अंदर कई लोग फंस गए, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला गया। 

घटना में किसी के झुलसने की खबर नहीं है। वहीं ऊपरी तल पर एक 45 से 50 वर्ष के बुजुर्ग फंस गए थे जिन्हें अग्निशमन के कर्मियों द्वारा कड़े मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग के हाइड्रोलिक गाड़ी से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। आग लगने ले कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है अग्निशमन और स्थानीय पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News