बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का समान जलकर हुआ राख, इलाके में अफरा तफरी का माहौल...

पटना के कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का समान जलकर हुआ राख, इलाके में अफरा तफरी का माहौल...

PATNA: देश में दीपावली की धूम है। इसी बीच कई जगहों से अगलगी की घटना भी सामने आ रही हैं। ताज मामला राजधानी पटना से है। जहां दीपावली त्योहार के समाप्ति के बाद कंकड़बाग अशोकनगर रोड नंबर 3 में अगलगी की घटना हुई है। 

मिली जानकारी अनुसार, आगलगी की घटना सोमवार की है। जहां कंकड़बाग थाना क्षेत्र के कबाड़ी दुकान में भयंकर आग लग गई। जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस सहित दमकल विभाग को अगलगी की घटना की जानकारी दी। 

वहीं सूचना मिलते ही राजधानी में हाई अलर्ट पर तैनात दमकल विभाग की तीन गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची है और आग बुझाने के प्रयास के बाद आग पर काबू गया। दरअसल, घनी आबादी वाले इलाके में चारों ओर से घिरे इमारतों के बीच कबाड़ी दुकान में अगलागी से बड़ी क्षति होने की आशंका थी। गनीमत रही कि दमकल कर्मियों की सूझबूझ से भीषण आग पर काबू जल्द पाया गया है, हालांकि कबाड़ी दुकान में रखे लाखों का समान आग में जलाकर राख हो गया है। 

बताते चलें कि दीपावली त्योहार को लेकर बिहार अग्निशमन विभाग के कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर आकस्मिक परिस्थिति से निबटने के लिए अलर्ट पर रखा गया था ,त्योहार में पटना के सभी मुख्य स्थलों पर दमकल विभाग की गाड़ियों किसी भी परिस्थिति से निबटने के लिए मुस्तैद नजर आ रहे थे।

Suggested News