बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में ट्रैक्टर की चपेट में आकर स्कूटर सवार की मौत, साथ में मौजूद साथी भी गंभीर रूप से जख्मी

नवादा में ट्रैक्टर की चपेट में आकर स्कूटर सवार की मौत, साथ में मौजूद साथी भी गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA :  नवादा नगर थाना क्षेत्र के तीन नंबर स्टैंड के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक की पहचान वारसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघी बरडीहा गांव निवासी मो शकीर के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक स्कूटी पर सवार होकर नवादा किसी काम से आ रहे थे, तभी सामने से आ रही ट्रैक्टर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे स्कूटी पर सवार मो शकीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ रहे मो हसनैन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उ

धर, दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सदर अस्पताल पहुंचे मृतक व घायल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

गौरतलब हो कि जिले में इन दिनों ट्रैक्टर से अवैध बालू लेकर तेज रफ्तार में भागने के दौरान अक्सर दुर्घटनाएं हो रही है। इतना ही नहीं नाबालिग नौसिखिया चालक ट्रैक्टर चला रहे हैं, जिसपर परिवहन विभाग और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके कारण लोग ऐसे नौसिखिया चालकों के चपेट में आकर मौत का शिकार हो रहे हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अविनाश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले शव को सौंप दिया गया है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News