बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

6 सालों से प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने की ख़ुदकुशी, फांसी के फंदे से लटक कर दी जान, सामने आई बड़ी वजह

6 सालों से प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने की ख़ुदकुशी, फांसी के फंदे से लटक कर दी जान, सामने आई बड़ी वजह

PATNA: राजधानी पटना में एक बार फिर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र पिछले 7 सालों से प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  

दरअसल, पूरा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र का है। जानकारी अनुसार बंगाली अखाड़ा स्थित चार मंजिला मकान के ऊपरी माले पर किराए में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले 35 वर्षीय छात्र नीतीश कुमार ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। मृतक महेशपुर डीह हिलसा जिला नालंदा का निवासी बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि मृतक नीतीश कुमार विगत 6 वर्षों से प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। मृतक नीतीश कुमार कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार हो गया था। मृतक की मौसेरी बहन स्वीटी कुमारी ने कहा कि सोमवार की सुबह उसे फोन पर घटना की जानकारी दी गई। मिली जानकारी के अनुसार घटना स्थल के मकान के चौथे माले पर कई अन्य छात्र रहकर पढ़ाई करते हैं।

उन्हीं में से एक छात्र ने दरवाजे के सुराख से युवक को फंदे से लटका देख मकान मालिक को बताया जिसके बाद स्थानीय पुलिस सहित मृतक के परिजन को इस घटना की जानकारी दी गई। फिलहाल कदमकुआं थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगे की करवाई मे जुटी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News