बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अ)मंगल दिन : डिवाइडर तोड़ हवा में उछली तेज रफ्तार कार सामने से आ रही रोडवेज की बस में घुसी, एक साथ पांच दोस्तों की मौत

अ)मंगल दिन : डिवाइडर तोड़ हवा में उछली तेज रफ्तार कार सामने से आ रही रोडवेज की बस में घुसी, एक साथ पांच दोस्तों की मौत

DESK : यूपी में मंगलवार का दिन अमंगल वाला रहा। यहां हाथरस में डेढ़ सौ के करीब लोगों की मौत हो गई। वहीं अलीगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। बताया गया तेज रफ्तार ऑल्टो  कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ से आ रही रोडवेज की बस में जा घुसी। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार पांच युवकों की मौत हो गई। 

घटना अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां  मंगलवार को अंडला के पास लवकुश इंटर कालेज के सामने अलीगढ़ की ओर आ रही एक ऑल्टो कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़कर हवा में उछल गई और सड़क के दूसरी तरफ पह़ुंच गई। जिसके बाद वह सामने से आ रही रोडवेज बस में घुस गई। कार और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर के कारण ऑल्टो कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे 5 युवक बुरी तरह से घायल हो गए। 

घायल होने के कारण पांचों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह सभी दोस्त थे और घूमकर अलीगढ़ वापस लौट रहे थे। इसमें एक मृतक की पहचान बन्नादेवी थाना क्षेत्र के कपिल विहार कालोनी निवासी विक्रम सिंह उर्फ बिट्‌टू पुत्र श्रीनिवास सिंह के रूप में हुई है। जबकि हादसे में जान गंवाने वालों में उसके चार साथी बुदित शर्मा पुत्र दिनेश शर्मा, यश जोशी पुत्र मदन मोहन जोशी, गोविंद पुत्र पिंटू भास्कर और देव पुत्र भारत भूषण के रूप में हुई है। 

भीषण सड़क हादसा देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद क्षेत्रिय पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Suggested News