बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में लूट की अनोखी वारदात, सलवार सूट पहनकर आए बदमाशों ने SBI के ATM को गैस कटर से काटा, फिर करीब 23 लाख रुपए लेकर हुए फरार

बिहार में लूट की अनोखी वारदात, सलवार सूट पहनकर आए बदमाशों ने SBI के ATM को गैस कटर से काटा, फिर करीब 23 लाख रुपए लेकर हुए फरार

PATNA: बिहार में अपराधियों ने अनोखे तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने थाना से महज 500 मीटर दुरी पर स्थित एसबीआई के एटीएम से 23 लाख कैश लूटकर फरार हो गए। दरअसल मामला बिहार के मड़वन का है। जहां बदमाशों ने हैरान कर देने वाली इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाश सलवार सूट पहनकर आए थे। वहीं उन्होंने गैस कटर से ATM काटा फिर 23 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गए। 

जानकारी अनुसार बदमाश सुबह तकरीबन चार बजे घटना को अंजाम दिए। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटकर कैश मशीन लेकर रफूचक्कर हो गए। कितना रुपया चोरी हुआ है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं हो पाई है। हालांकि सूत्रों के हवाले से अनुमान लगाया गया है कि तकरीबन 23 लाख रुपये की चोरी हुई है। 

एटीएम के सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि सुबह 3:40 पर एटीएम में नीले रंग की कुर्ती और सलवार पहने बदमाश घुसते हैं। इनके चेहरे पर सफेद गमछा बंधा होता है, इस कारण पहचान नहीं हो पाती है। दूसरा बदमाश पीली कुर्ती पहने हुए था। इसके बाद बदमाशों ने पहले सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे किया और फिर गैस कटर से मशीन काटकर ले गए। 

एटीएम के सीसीटीवी की ऑनलाइन निगरानी कर रही एजेंसी ने मकान मालिक को इस वारदात के बारे में बताया। घटना के बाद एटीएम का हूटर भी बजने लगा था। हूटर की आवाज आते ही स्थानीय नेपाली चौकीदार ने शोर मचाना शुरू कर दिया था। आनन फानन में लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गैस कटर की वजह से लगी आग को जल्दी से बुझाया और इस सूचना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

Suggested News