बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भतीजे के साथ घर जा रही महिला ने दिखाई हिम्मत, सोने की चेन छिनकर भाग रहे बदमाश को दबोचा, पुलिस के किया हवाले

पटना में भतीजे के साथ घर जा रही महिला ने दिखाई हिम्मत, सोने की चेन छिनकर भाग रहे बदमाश को दबोचा, पुलिस के किया हवाले

PATNA : पटना में अपराधी बेलगाम होते नजर आ रहे है। एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बीते शनिवार की शाम लगभग 6:30 बजे पटना के बेहद ही पॉश इलाके में महिला के गले से सोने की चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को बोरिंग रोड की रहने वाली महिला बाजार से घर किताब लेन अपने भतीजे के साथ शाम में पैदल गुजर रही थी। 


तभी अचानक पीछे से पैदल एक अज्ञात युवक द्वारा महिला के गले में पहने सोने की चेन को झपट्टा मार लिया और फरार हो रहा था। जिस दरम्यान पीड़िता के साथ चल रहे भतीजे ने बदमाश का पीछा किया। जिसमे बदमाश सामने से आ रहे एक बाइक से टकरा सड़क पर गिर गया । जोरदार बाइक से टक्कर खाने पर बदमाश को गंभीर चोट आया। वही पीड़ित महिला के भतीजे ने बदमाश को पकड़ लिया और स्थानीय लोगो की मदद से एस के पुरी थाने को घटना की जानकारी दी है।

इस मामले में एस के पुरी थानाध्यक्ष ने बताया की पकड़ में आए बदमाश युवक का नाम सुरेश चंद्रकार है जो राजस्थान का रहने वाला है। चार दिन पहले राजस्थान से आकर पटना में दोस्त के यहां रहता है। 

फिलहाल घटना में घायल बदमाश का इलाज पीएमसीएच में पुलिस करवा रही है। हालांकि पीड़िता का चेन बदमाश के पास से बरामद नही हो पाया है। दरअसल बदमाश युवक के ठीक होने पर पुलिस पूछताछ कर महिला के छिनतई गए चेन का पता करेगी। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News