बिहार से मजदूरी के लिए चेन्नई जा रहा युवक की ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

बिहार से मजदूरी के लिए चेन्नई जा रहा युवक की ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा. ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को कियूल-गया रेलखंड पर स्थित तिलैया स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के धुरीयार गांव निवासी मुन्ना साव के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है।

फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक सोनू के पिता मुन्ना साव ने बताया कि सोनू चेन्नई जाने के लिए घर से निकला था। गया स्टेशन के लिए हिसुआ से ट्रेन बैठने के बाद सोनू घर फोन कर जानकारी दी थी कि हिसुआ से ट्रेन खुल गई है। इसी बीच सुबह में तिलैया स्टेशन मास्टर ने फोन किया कि सोनू की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि सोनू चेन्नई में होटल में काम करता था। छठ पूजा में वह घर आया था। त्यौहार खत्म होने के बाद वह चेन्नई जा रहा था। कामकाज कर युवक अपने घर को परिवार का भरण पोषण करता है। मृतक के पिता गांव में ही किराना दुकान चलाते हैं।चेन्नई जाने के क्रम में ही यह घटना घटी है।

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि जानकारी मिलते ही युवक के शव को बरामद किया गया है। पहचान होते ही परिवार को सूचना दी गयी। इसके बाद परिवार के लोग सदर अस्पताल पहुंचे।

Find Us on Facebook

Trending News