बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से लापता युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पुलिस ने शव किया बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

घर से लापता युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पुलिस ने शव किया बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA: राजधानी पटना से सटे फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के अलवा कॉलोनी से पुलिस ने एक 22 वर्षीय युवक मो तमन्ना का शव बरामद किया है। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही उनका रो-रो कर बुरा हाल होने लगा। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं पुलिस का कहना है की प्रथम दृष्टि देखने से लगता है किया नशे का आदी था और उसने नशे के ओवरडोज के चलते अपना नस काट लिया।

लोगों का कहना है कि मृतक की आंखें भी निकाल ली गई थी। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि मोहर्रम की रात अखाड़ा में रानीपुर के लड़कों से कुछ लोगों का विवाद हुआ था उसके बाद एक पत्रकार इमरान खान के मकान पर पत्थर बाजी भी किया गया। वहीं तीसरे दिन एक युवक की हत्या कर दी गई। जिससे पूरे इलाके में एक बार फिर से भय और दहशत का माहौल हो गया है। पुलिस हर पहलू पर तहकीकात करने की बात कर रही है। लोगों ने बताया कि मृतक मोहम्मद तमन्ना इलेक्ट्रिशियन घरों में वायरिंग बिजली बनाने का काम करता था।

शुक्रवार से लापता मोहम्मद तमन्ना का शव शनिवार सुबह अल्वा कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान से मिलने के बाद लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मौके पर डेड बॉडी के पास ही सीरीज मिला है जिससे पुलिस को आशंका है कि इसका उपयोग नशे के लिए किया गया। मृतक मोहम्मद तमन्ना का हाथ का नस कटा हुआ था। मृतक के शरीर पर बालू लिपटा हुआ था एवं आंखें धंसी हुई थी। लोगों का कहना है की आंखें निकाल कर निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी के साथ थाना अध्यक्ष फुलवारी शरीफ सफिर आलम दल बल के साथ पहुंचे। पुलिस मौका ए वारदात पर एफएसएल और डॉग स्क्वॉड को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किया एवं अपराधियों का पता लगाने में जुट गई।

इस संबंध में फुलवारीशरीफ सहायक पुलिस अधीक्षक बिक्रम सिहाग ने बताया कि एक युवक का शव मिला है। मृतक के कलाई पर धारदार कोई चीज से नस कटा हुआ पाया गया। वहीं उसके पास से डिस्पोजल सूई वगैरह गिरा हुआ मिला है। आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है मृतक ड्रग वगैरह लेता हो जहां प्रथम दृष्टया कलाई पर नस कटने से हीं उसकी मृत्यु हुई होगी। उन्होंने बताया कि मृतक अल्वा कॉलोनी निवासी मोहम्मद हैदर अली का पुत्र मोहम्मद तमन्ना था। 

परिजनों ने बताया कि कल शाम दोस्तों के साथ गया तो वापस नहीं आया। फिर अचानक तमन्ना का शव मिला तो परिवार के लोग रोते और विलाप करते वहां पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा की मौत कब और कैसे हुई है। फिलहाल हत्या समेत अन्य पहलुओं पर भी तहकीकात की जा रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए छानबीन में जुटी हुई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News