बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मसौढ़ी में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार ने दोस्तों पर लगाया आरोप

मसौढ़ी में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार ने दोस्तों पर लगाया आरोप

MASAURHI : एक बार फिर अपराधियों ने मसौढ़ी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है। घटना कदिरगंज थाना क्षेत्र का है जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मार का हत्या कर दिया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर कदीरगंज पुलिस पहुंची और खून से लतपत युवक को अपने कब्जे में लेकर मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के सीने में गोली मारी गई है। घटना के पीछे के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। मृतक की पहचान चंदन कुमार उम्र करीब 20 वर्ष के रूप में हुई है।

मृतक चंदन कुमार धनरूआ थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव निवासी मिथलेश प्रसाद का पुत्र बताया जाता है। परिवार की माने तो आज दोपहर में चंदन कुमार को उसके कुछ दोस्त उसे घर से बुला कर ले गए थे।इसके बाद युवक की हत्या की खबर घर पहुंची थी। परिवार वालों की माने तो इस हत्या के पीछे मृतक के दोस्तों को मिली भगत हो सकती है।

एक दिन पहले ही लोहा व्यवसायी की हुई थी हत्या

मसौढ़ी में एक दिन पहले ही लोहा व्यापारी अभय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रोजाना की तरह दुकान बंद कर बुलेट से अपने घर उस्मानचक जा रहा था। उसी वक्त घात लगाए अपराधियों ने उस्मानचक गांव से 500 मीटर पहले ही यात्री शेड के पास उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए. गंभीर रूप से जख्मी युवक को अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज करा कर पटना रेफर कर दिया गया।

उसके बाद परिजनों ने उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन कुछ ही देर बाद घायल व्यापारी अभय सिंह ने दम तोड़ दिया


Suggested News