बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेपी नड्डा के बाद अब पीएम मोदी ने लिखा वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को पत्र, पिता के निधन पर जताया दुख

जेपी नड्डा के बाद अब पीएम मोदी ने लिखा वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को पत्र, पिता के निधन पर जताया दुख

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक पत्र भेजा है। पत्र में उन्होंने सहनी को संबोधित करते हुए कहा कि आपके पिता जीतन सहनी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।

उन्होंने आगे लिखा है कि एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है। उनके निधन से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। जीतन सहनी परिवार के लिए एक आधार और प्रेरणास्रोत थे। आज वह सशरीर हमारे साथ नहीं हैं, पर उनकी शिक्षाएं और जीवन-मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे। ईश्वर आपके परिवार व शुभचिंतकों को यह दुःख सहन करने का धैर्य और साहस प्रदान करें।

वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिताजी जीतन सहनी की अज्ञात अपराधियों ने चाकू गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। इसके बाद पूर्व मंत्री सहनी को संवेदना देने वालों का तांता लगा हुआ है। प्रदेश के कई नेता पूर्व मंत्री से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त कर चुके हैं।

बता दें कि, बीते दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मुकेश सहनी को पत्र लिखकर पिता के निधन पर दुख जताया था। नड्डा ने पत्र में लिखा है कि आपके पिता जीतन सहनी के देहांत के बारे में जानकर अत्यंत दुःख हुआ। इस अपूरणीय क्षति के समय में मैं और मेरी भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं आपके और परिजनों के साथ हैं। 

Suggested News