लालू-तेजस्वी से मुलाकात के बाद लोकसभा जाने की संभावना को मनोज वाजपेयी कह दी बड़ी बात, बता दिया क्या है उनका फ्यूचर प्लान

लालू-तेजस्वी से मुलाकात के बाद लोकसभा जाने की संभावना को मनोज वाजपेयी कह दी बड़ी बात, बता दिया क्या है उनका फ्यूचर प्लान

BETIA : पिछले दिनो एक्टर मनोज वाजपेयी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी,जिसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि वह राजद से अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर सकते हैं। लेकिन खुद मनोज वाजपेयी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आ पाई थी। अब मनोज तिवारी ने तिवारी ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात और राजनीति में अपनी इंट्री को लेकर बड़ी बात कह दी है। 

शुक्रवार को गौनाहा स्थित बेलवा अपने पैतृक गांव पहुंचे एक्टर मनोज बाजपेयी ने उन्होंने साफ कर दिया कि उन्हें राजनीति में जाने की कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर वे चंपारण के विकास में अपना योगदान देते रहेंगे. मनोज वाजपेयी ने कहा, ”चंपारण की भूमि मेरी जन्मभूमि है. यहां का हर संभव विकास हो, यही मेरी इच्छा है। मनोज बाजपेयी ने बताया कि हाल में ही में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलकर बेतिया में एक नाट्य विद्यालय खोलने की मांग की थी. जिसे मीडिया वालों ने राजनीति से जोड़कर चुनाव लड़ने का वीडियो वायरल कर दिया था, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मुझे राजनीति में जाने की कोई दिलचस्पी नहीं है।

गांव में खोला पुस्तकालय

मनोज बाजपेयी ने कस्तूरबा कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय श्रीरामपुर भितिहरवा में अपने पिता स्वर्गीय राधा कांत बाजपेयी की स्मृति में स्थापित पुस्तकालय का शिलान्यास किया. यहां उन्होंने अपने संबोधन में कहा, मेरे पिता एक बहुत बड़े सामाजिक आदमी थे. उन्होंने हम सभी 6 भाइयों को कर्ज लेकर पढ़ाया था. हमने गरीबी को नजदीक से देखा है।

अपने गांव के बेलवा कन्या विद्यालय की चर्चा करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, उस विद्यालय के बच्चे और बच्चियां हमसे बेलवा आवास पर आकर मिले थे. उनकी समस्याएं जायज थीं लिहाजा उन्होंने मौके पर मौजूद प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से जांच कर कार्रवाई करने की बात कही. बाद में मनोज बाजपेयी ने विद्यालय परिसर में दो आम के पौधे भी लगाए. इस मौके पर एमएलसी सैरभ कुमार के साथ साथ कई गणमान्य लोग और प्रशासनिक पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News