बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या रेप पीड़िता से मिलने के बाद मंत्री हरि सहनी ने यूपी सीएम योगी से की मुलाकात,कहा- दोषी की सम्पत्ति होगी जब्त

अयोध्या रेप पीड़िता से मिलने के बाद मंत्री हरि सहनी ने यूपी सीएम योगी से की मुलाकात,कहा- दोषी की सम्पत्ति होगी जब्त

लखनऊ- बिहार सरकार के पिछड़ा एवं अति पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री हरि सहनी अयोध्या जिले के भदरसा गाँव में 12 साल की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से मिलने उसके गांव भदरसा पहुँचे ।उन्होंने पीड़िता के माँ से मिल कर कुशल क्षेम जाना और हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाते हुए आर्थिक मदद की।

पीड़ित परिवार से मिलने के दौरान अयोध्या के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता व भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पीड़ित बच्ची से मिलने के बाद बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से लखनऊ स्थित लोक भवन में मिलकर  पीड़ित बच्ची की स्थिति से अवगत कराया ।

यूपी क् मुख्यमंत्री ने कहा दोषियों पर कार्रवाई हो रही है और भी कई स्तर पर जांच चल रही है ।दोषी को कंहीं का भी नही छोड़ा जाएगा और पीड़ित बच्ची को  न्याय और सरकार की ओर से हर सम्भव मदद करेगी।

मंत्री हरि सहनी ने अति पिछड़ा समाज की बेटी को न्याय दिलाने हेतु बिहार के पूरे निषाद समाज की ओर से मुख्यमंत्री योगी का ह्रदय से धन्यवाद ज्ञापित किया।

मंत्री हरि सहनी ने इस दौरान मिथिला के परंपरा के अनुसार पाग और अंगवस्त्र,मखान के माला से अभिवादन किया एवं माँ जानकी की धरती पर आने का न्योता दिया।

मंत्री हरि सहनी ने मुख्यमंत्री योगी से आग्रह करते हुए कहा कि हमारे बिहार प्रांत में निषाद समाज के लोगों को भारतीय जनता पार्टी के मुख्य धारा से जोड़ने हेतु बिहार भाजपा द्वारा प्रांत तथा जिला स्तर पर मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ की संरचना कर निषाद समाज को मुख्य धारा से जोड़ने का एक सार्थक प्रयास किया गया है।जो कि संगठन के लिए  हितकारी सिद्ध हो रही है। हरि सहनी ने यूपी सीएम से निवेदन किया  कि उत्तर प्रदेश में भी प्रान्त तथा जिला स्तर पर मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ की संरचना की जाएगी तो भारतीय जनता पार्टी के लिए हितकारी सिद्ध होगा ।

मंत्री के निजी सहायक संजीव भगत ने बताया कि पीड़ित बच्ची से मिलकर  हरि सहनी ने कहा यह दुनिया का सबसे बड़ा जघन्य अपराध है ।इसकी क्षमा नहीं है और अपराधी को जीने का कोई हक नही  है।ये सपा के द्वारा पोषित गुंडे हमेशा गरीबों और असहाय का प्रताड़ित किया है।इसलिए उत्तरप्रदेश की जनता ने पूर्ण बहुमत की डबल इंजन की योगी सरकार प्रदेश में स्थापित किया है।

रिपोर्ट- नरोत्तम कुमार

Suggested News