बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर से गायब तीन बेटियों का मथुरा में शव मिलने के बाद परिजनों ने निकाला कैंडिल मार्च, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

मुजफ्फरपुर से गायब तीन बेटियों का मथुरा में शव मिलने के बाद परिजनों ने निकाला कैंडिल मार्च, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से लापता तीन बच्चियों का शव मथुरा में मिलने के मामले में 10 दिनों तक पुलिस के एफआईआर नहीं करने पर पुलिस के इस कार्य शैली पर सवाल उठाते हुए अखिल भारतीय धोबी महासभा और अखिल भारतीय धोबी महासंघ के बैनर तले हजारों की संख्या में लोग पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतर गए और उन तीन बच्चियों के नाम श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करते हुए कैंडल मार्च निकाला गया. 

कैंडल मार्च सह न्याय यात्रा शाहिद खुदीराम बोस स्मारक स्थल से टावर चौक तक निकाला गया. इस दौरान बड़ी संख्या में शहर के लोग शामिल हुए है और लोगो कैंडल मार्च के दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नरेजबाजी की. लोगो में पुलिस के इस लापरवाही को लेकर लोगो में काफी आक्रोश दिख रहा था. टावर चौक पर यात्रा सभा में बदल गया. जिसके बाद मृत बच्चियों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई.

कैंडल मार्च में शामिल लोगों में अखिल भारतीय धोबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष देवन रजक और शहर के उप मेयर मोनालिशा ने बताया की पुलिस प्रशासन की लापरवाही से हमारी शहर की तीन बच्चियों की जान गई है और समय से एफआईआर दर्ज कर करवाई की गई होती तो आज हमलोग को कैंडल मार्च नहीं निकलना पड़ता. लोगों ने कहा कि जब तीनों बच्चियों का डेड बॉडी मथुरा में मिला. उसके बाद भी मुजफ्फरपुर की पुलिस लापरवाही बरती रही. 

अगर मथुरा पुलिस ने मुजफ्फरपुर पुलिस को सूचना दिया था और मुजफ्फरपुर पुलिस त्वरित कार्रवाई करती तो तीनों बच्चियों का डेड बॉडी मुजफ्फरपुर लाया जा सकता था. लेकिन मुजफ्फरपुर पुलिस की लापरवाही से तीनों बच्चियों का डेड बॉडी गल गया था.जिसके कारण उन बच्चियों का शव परिवार के बीच नहीं लाया गया है. इस पूरे मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस की लापरवाही नजर आ रही है. इसके लिए वह सरकार से मांग करते हैं कि तत्काल इसमें जो भी दोषी पुलिसकर्मी है उन पर कार्रवाई करें. नहीं तो 11 तारीख को मुजफ्फरपुर का शहर में चक्का जाम किया जाएगा.

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News