बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों ने थाने के बाहर जमकर काटा बवाल, बेटे के लिए मांगा इंसाफ

पटना में युवक की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों ने थाने के बाहर जमकर काटा बवाल, बेटे के लिए मांगा इंसाफ

PATNA : पटना के राजीव नगर थाना परिसर में मृतक 20 वर्षीय अभिषेक कुमार  के परिजनों ने जमकर बबाल काटा है ।मामला राजधानी में एक लापता खाजपुरा राजीव नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले 20 वर्षीय अभिषेक कुमार से जुड़ा है जिसका शव फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के बालमी इलाके से एक बाउंड्री के पीछे झाड़ियों में संदेहास्पद स्थित में रविवार को आस पास के लोगों ने देख स्थानीय पुलिस को पड़े होने की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया।  इधर राजीव नगर थाना को लापता हुए युवक के शव मिलने की सूचना पर पहुंचे जहां से शव की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई तत्पश्चात पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया है।

फिलहाल इस मामले में शव का दाह संस्कार करने के बाद पीड़ित परिजन राजीव नगर थाना पहुंच न्याय की गुहार लगा जमकर बवाल काटा है। इस  मामले की जानकारी देते हुए लॉ एंड आर्डर डीएसपी 2 दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक के लापता होने की सूचना 17 जुलाई को परिजनों द्वारा लिखित शिकायत दी गई । वही मृतक 14 जुलाई से लापता था। जिसकी खोज बिन परिजन अपने स्तर से कर रहे थे । परिजनों की माने तो  बिगत 4 दिनों से लापता अभिषेक कुमार अपने दोस्त  के साथ गोलारोड निवासी कल्लू कुमार के साथ घर में बहन को बोलकर निकला था ।

 परिजनों ने बताया कि अभिषेक की मां से फोन पर आखिरी बात संडे 8 बजे रात के आस पास बात हुआ। किसी ठेले वाले के फोन से मां को फोन पर अभिषेक कुमार ने किया और कहा मै दस मिनट में घर आ जाऊंगा और फोन कट गया । फिलहाल परिजनों ने पुलिस की सूचना पर पहुंच मृतक के बेल्ट और पैंट से मृतक की पहचान कर परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस इस मामले में पुलिस हर बिंदु पर जांच कर मामले का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News