बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज भारत लौट रहा कथित अश्लील वीडियो मामले का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही होगा अरेस्ट, पुलिस अलर्ट

आज भारत लौट रहा कथित अश्लील वीडियो मामले का आरोपी  प्रज्वल रेवन्ना, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही होगा अरेस्ट, पुलिस अलर्ट

दिल्ली- कथित अश्लील वीडियो मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना 30 मई को देर रात बेंगलुरु पहुंच सकता है. हवाई अड्डे पर पहुंचते ही कर्नाटक पुलिस उसको गिरफ्तार करने के लिए तैयारर है. कर्नाटक के गृहमंत्री जी. परमेश्वर ने कहा है कि हवाई अड्डे पर पहुंचते ही प्रज्वल को गिरफ्तार किया जाएगा. एसआईटी इंतजार कर रही है. उसे गिरफ्तार करके बयान दर्ज करेगी.

कथित अश्लील वीडियो मामले में आरोपी जेडीएस के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना ने 30 मई को म्यूनिख से बेंगलुरु आने के लिए फ्लाइट का टिकट बुक कराया है. गुरुवार देर रात उसके बेंगलुरु पहुंचने की संभावना है. हवाई अड्डे पर उसके पहुंचते ही कर्नाटक पुलिस प्रज्वल को गिरफ्तार करने के लिए अलर्ट पर है. इससे पहले बुधवार को स्थानीय अदालत ने उसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी.

एसआईटी के सूत्रों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा का पोता प्रज्वल गुरुवार देर रात बेंगलुरु पहुंच सकता है. उसने लुफ्थांसा एयरलाइंस से टिकट बुक कराया है. गुरुवार दोपहर फ्लाइट म्यूनिख से रवाना होगी. रात 12 बजकर पांच मिनट पर बेंगलुरु पहुंचेगी. एसआईटी उसे गिरफ्तार करने के लिए केम्पेगौड़ा हवाईअड्डे पर लगातार नजर रख रही है.

हासन लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी रेवन्ना खुद पर लगे आरोपों के बाद विदेश भाग गया था. कर्नाटक राज्य महिला आयोग ने सीएम सिद्दरमैया से इस मामले में जांच करने का आदेश दिया है. 

कर्नाटक के गृहमंत्री जी. परमेश्वर ने कहा है कि हवाई अड्डे पर पहुंचते ही प्रज्वल को गिरफ्तार किया जाएगा. उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया है. एसआईटी इंतजार कर रही है. उसे गिरफ्तार करके बयान दर्ज करेगी. एसआईटी ने प्रज्वल के पिता एच डी रेवन्ना को गिरफ्तार किया था, जो महिला के अपहरण में कथित रूप से शामिल थे. फिलहाल वो जमानत पर हैं.


Suggested News