बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रिसेप्शन आज, आशीर्वाद समारोह में बिहार के ये दिग्गज नेता हुए शामिल, देखें तस्वीरें...

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रिसेप्शन आज, आशीर्वाद समारोह में बिहार के ये दिग्गज नेता हुए शामिल, देखें तस्वीरें...

PATNA: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत  अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। आज यानी रविवार को इनकी शादी का तीसरा दिन है। आज इनका रिसेप्शन होने वाला है। 13 जुलाई को यानी शादी के एक दिन बाद मुकेश अबंनी ने आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया था। इस समारोह में बड़े बड़े सितारे के साथ पीएम मोदी भी शामिल हुए। पीएम मोदी करीब दो घंटे तक वहां रुके। बिहार के भी कई दिग्गज नेता भी इस शादी में शामिल हुए।

बता दें कि, राजद सुप्रीमो लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, राजश्री यादव, तेज प्रताप यादव 12 जुलाई को अंनत अंबानी की शादी में शामिल हुए थे। वहीं बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, लोजपा(रा) चिराग पासवान सहित तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए थे।  वहीं आज अंबानी परिवार ने भव्य रिसेप्शन रखा है। 12 जुलाई को करीब 2000 वीवीआईपी मेहमानों के बीच अनंत और राधिका ने 7 फेरे लेकर 7 जन्मों तक संग रहने की कसमें खाईं। शादी समारोह मुंबई में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अन्य अंबानी बंधुओं के साथ-साथ मर्चेंट परिवार के सदस्यों भी उपस्थित हुए।

वहीं बीते दिन 13 जुलाई को पीएम मोदी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे थे। पीएम का स्वागत करने के लिए पूरा अंबानी परिवार पहुंचा था। खुद नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने उनको रिसीव किया। पीएम के अलावा, कई अन्य बड़े नेता भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल हुए।

मालूम हो कि, आज अंबानी और मर्चेंट परिवार दोनों परिवार एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। इसमें कुछ बड़े नामों के शामिल होने की उम्मीद है। शादी का रिसेप्शन रविवार शाम को बीकेसी के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। समारोह में कुछ राजनीतिक नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है। शादी में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए थे। 

शादी समारोह के बाद ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह हुआ, जो शनिवार को हुआ। समारोह के हिस्से के रूप में, अनंत और राधिका ने अपने विवाह स्थल पर आयोजित एक भव्य पूजा में भाग लिया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपस्थित थे, जिन्होंने न केवल जोड़े को आशीर्वाद दिया बल्कि उन्हें एक विशेष उपहार भी दिया। समारोह में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साथ-साथ डिप्टी सीएम पवन कल्याण और अनुभवी नेता और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार सहित कई राजनीतिक नेता मौजूद थे।

Suggested News