बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में ड्यूटी पर बुलाने से नाराज महिला होमगार्ड जवान ने पुरुष जवान को पीटकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

वैशाली में ड्यूटी पर बुलाने से नाराज महिला होमगार्ड जवान ने पुरुष जवान को पीटकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

VAISAHLI : जिले के हाजीपुर राजेंद्र चौक पर ड्यूटी में तैनात महिला होम गार्ड के जवान ने पुरुष होम गार्ड के जवान को मारपीट कर जख्मी कर दिया है। जख्मी होमगार्ड के जवान को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में सहयोगी साथी ने भर्ती कराया है। जहां घायल का इलाज चल रहा है। महिला होमगार्ड जवान ड्यूटी प्वाइंट पर मौजूद नही थी। जिसको लेकर ड्यूटी प्वाइंट तैनात अन्य पुरुष जवान ने फोन किया तो महिला गार्ड गाली गलौज करने लगी थी। इसके बाद आते आते लाठी बरसाना शुरु कर दी। जिसमें पुरुष जवान घायल हो गया है।

घायल होमगार्ड के जवान राकेश कुमार पिता अवध बिहारी राय जो की हाजीपुर जदुआ होमगार्ड कैंप में तैनात थी और धनतेरस दीवाली के त्यौहार में खरीदारी को लेकर लगने वाले भीड़ और असमाजिक तत्वों पर पैनी निगाह रखने के लिए राजेंद्र जिसे हाजीपुर राजेंद्र चौक पर ड्यूटी पर लगाईं गई थीं।

घायल जवान राकेश कुमार ने कहा कि मेरे साथ इंद्रदेव कुमार नामक जवान उस महिला गार्ड को फोन कर पूछा था कहा है। इसी बीच गाली गलौज की और आते ही हम पर डंडे चलाने लगी। साथ ही ड्युटी इंद्रदेव ने कहा कि फ़ोन कर पूछा था सर कहा है। 

इसी बीच महिला होमगार्ड फोन पर ही गाली गलौज करने लगी थी आई और उसको पिटना शुरु कर दी। इस संबंध में महिला होमगार्ड की जवान रीता देवी ने कहा कि गाली गलौज नही हुईं थी और गलती से लग गई है पब्लिक को हटा रहे थे।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News