बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाकिस्तान के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद को मिलेगी भैंस, ससुर देंगे ये खास तोहफा, नीरज चोपड़ा को ओलंपिक में हराकर गोल्ड जीतने का इनाम

पाकिस्तान के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद को  मिलेगी भैंस, ससुर देंगे ये खास तोहफा,  नीरज चोपड़ा को ओलंपिक में हराकर गोल्ड जीतने का इनाम

डेस्क-भाला फेंक में  ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता पाकिस्तान के अरशद नदीम को उनके ससुर ने भैंस उपहार में देने का फैसला किया है।

अरशद नदीम के ससुर मोहम्मद नवाज ने बताया कि उनके गांव में भैंस उपहार में देना बहुत मूल्यवान और सम्मानजनक माना जाता है.अरशद नदीम के ससुर नवाज ने कहा कि  नदीम को अपनी जड़ों पर बहुत गर्व है और सफलता के बावजूद, उनका घर अब भी उनका गांव है और वह अब भी अपने माता-पिता और भाइयों के साथ रहते हैं.

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता पाकिस्तान के अरशद नदीम के ससुर ने बताया कि उनके चार बेटे और तीन बेटियां हैं और उनकी सबसे छोटी बेटी आयशा की शादी नदीम से हुई है. नवाज ने कहा कि जब हमने छह साल पहले अपनी बेटी की शादी नदीम से करने का फैसला किया तो उस समय वह छोटी मोटी नौकरियां करता था लेकिन अपने खेल के प्रति बेहद जुनूनी था और घर और खेतों में लगातार भाला फेंकने का अभ्यास करता था.

 अरशद नदीम ने पेरिस में भाला फेंक स्पर्धा में 92.97 मीटर के ओलंपिक रिकॉर्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता जिसमें भारत के नीरज चोपड़ा दूसरे स्थान पर रहे.


Suggested News