बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कॉल आते ही तेज आवाज के साथ मोबाइल में हुआ विस्फोट, गंभीर रूप से जख्मी हुआ युवक

भागलपुर में कॉल आते ही तेज आवाज के साथ मोबाइल में हुआ विस्फोट, गंभीर रूप से जख्मी हुआ युवक

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर शांति समिति के सक्रिय सदस्य संजय कुमार यादव के छोटे भाई जयदेव यादव के पॉकेट में रखा मोबाइल कॉल आते ही तेज आवाज कर विस्फोट कर गया। जिसमें उसका दाहिना जांघ जख्मी हो गया। आनन फानन में स्थानीय निजी डॉक्टरों को बुलाकर उसका इलाज कराया गया। घटना सुबह आठ बजे की है। 

शांति समिति सदस्य संजय कुमार यादव ने बताया कि छोटा भाई जयदेव नहाकर बाहर निकला। हाफ पेंट पहनकर उसने मोबाइल पॉकेट में रखा।  जिसके बाद एक फोन आया।  जैसे ही उसने पॉकेट में हाथ दिया।  वैसे ही मोबाइल विस्फोट कर गया। घटना में उसका पूरा पेंट, अंडर गारमेंट पैर के साइड पूरा जल गया। उसके दाहिने जांघ में बड़ा जख्म हो गया। 

भगवान का शुक्र है की मोबाइल पेंट के पॉकेट में फटा।  यदि कान के पास फटता तो बड़ी घटना हो सकती थी। अब तो हम परिवार वालों को मोबाइल का कॉल उठाने में भी भय लगने लगा है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि इन दिनों लगातार (+92) पाकिस्तान देश के नंबर से फेक कॉल आते है। कभी पैसा मांगते है तो कभी मोबाइल हैंक हो जाता है। ऐसे ऐसे नंबरों से कॉल आते है की कॉल उठाने में डर लगता है। इस मोबाइल फटने की घटना ने तो इलाके में और ज्यादा भय का माहौल कर दिया है। चिकित्सक ने अनवांटेड कॉल को उठाने से किया मना किया है।  

वही नाथनगर चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अनुपमा सहाय ने कहा कि ऐसी घटना पहले भी देखने को मिली है की कॉल आते ही मोबाइल ब्लास्ट किया है। ऐसे में सतर्कता बरतने की जरूरत है। लोगों को हमेशा मोबाइल का इंटरनेट ऑन नही रखना चाहिए। इससे कई तरह के रेडियसन निकलते है। जो खतरनाक साबित हो सकते है। हमेशा मोबाइल को शरीर के टच में नहीं रखें। तकिए के नीचे भी मोबाइल चार्जिंग लगाने से परहेज करे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News