कुख्यात भोला सिंह की हत्या की साजिश मामले में नया मोड़, पकड़े गए अपराधियों ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह का लिया नाम

कुख्यात भोला सिंह की हत्या की साजिश मामले में नया मोड़, पकड़े गए अपराधियों ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह का लिया नाम

पटनाः कुख्यात भोला सिंह की हत्या की साजिश रचने का तार अब मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह से जुड़ते जा रहा है। 14 जुलाई को बाढ़ अनुमंडल के पंडारक में जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया था उनसे पूछताछ में यह खुलासा हुआ है।पुलिसिया पूछताछ में अपराधियों ने बताया है कि उनकी  बात विधायक अनंत सिंह से हुई है। जांच में अपराधियों ने अनंत सिंह समेत 10 आदमी का नाम बताया है।इसके बाद  पंडारक पुलिस बाहुबली विधायक अनंत सिंह समेत जिन लोगों का नाम सामने आया है उनके बारे में साक्ष्य इकट्ठा करने में जुट गई है।

पंडारक के थानेदार ने बताया कि 14 जुलाई को पुलिस ने भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे तीन अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा गया था। उन अपराधियों ने पूछताछ में कई लोगों के नाम बताए हैं।अब उन नामों का सत्यापन और साक्ष्य इकट्ठा करने की कार्रवाई की जा रही है।

थानेदार ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों ने पूछताछ में विधायक अनंत सिंह का भी नाम लिया है।लेकिन जब तक कोई साक्ष्य न मिले तबतक कार्रवाई नहीं हो सकती।अब पुलिस पूछताछ में मिली जानकारी के बाद साक्ष्य इकट्ठा करने में जुट गई है।

क्या कहते हैं विधायक अनंत सिंह

जब न्यूज4नेशन ने मोकामा विधायक अनंत सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह की कोई जानकारी नहीं है।उन्होंने बताया कि मेरे खिलाफ किसी तरह के केस दर्ज किए जाने की उनतक नहीं पहुंची है।


Find Us on Facebook

Trending News