बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेबस हैं लालू यादव...बेटे तेज के फैसले से हुए आहत

बेबस हैं लालू यादव...बेटे तेज के फैसले से हुए आहत

RANCHI : बेटे तेजप्रताप यादव के कदम ने पिता लालू यादव को बेबस बना दिया है. चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे लालू यादव इन दिनों रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी मिल गई है कि उनके बड़े बेटे ने बहू ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दी है. 

इस खबर के मिलते ही लालू प्रसाद को बड़ा झटका लगा है. रिम्स के अंदरूनी सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक इस खबर की जानकारी मिलते ही लालू प्रसाद के चेहरे पर बेचैनी देखने को मिली है. 


लालू ने बहू ऐश्वर्या को बताया था सौभाग्यशाली
बेटे तेज प्रताप की शादी के दिन लालू परिवार को कोर्ट से दो मामलों में राहत मिली थी जिसके बाद लालू प्रसाद ने अपनी बहू ऐश्वर्या को परिवार के लिए शुभ और सौभाग्यशाली बताया था. 


डैमेज कंट्रोल की हो रही कोशिश 

तेज प्रताप और ऐश्वर्या के रिश्ते को बचाने के लिए लगातार प्रयास जारी है. तलाक की अर्जी खबर मिलते ही ऐश्वर्या अपने पिता चन्द्रिका राय और मां के साथ लालू आवास पहुंची तो वहीँ लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी 10 सर्कुलर पहुंची हैं. मां राबड़ी देवी ने इस पुरे विवाद को खत्म करने के लिए बेटे तेजप्रताप यादव को भी घर पर बुला लिया है. बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में जारी इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच परिवार का मुखिया बेबसी में सैकड़ों किलोमीटर दूर बेबसी झेल रहा है. 

Suggested News