बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री की जाति पर सवाल उठाने से पहले राहुल गांधी खुद बताए उनकी जात क्या है : ऋतुराज सिन्हा

प्रधानमंत्री की जाति पर सवाल उठाने से पहले राहुल गांधी खुद बताए उनकी जात क्या है : ऋतुराज सिन्हा

PATNA : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जाति के ऊपर दिए बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के बने होते है उन्हे दूसरे के घर पर पत्थर नही फेकना चाहिए पर इतनी समझ राहुल जी को आ जाती तो शायद कांग्रेस का यह हाल नही होता ।खैर राहुल जी स्वयं देश की जनता को बता दे कि वे खुद किस जाति से आते है?

 श्री सिन्हा ने कहा कि अगर जनता राहुल गांधी जी के जात पर प्रश्न उठाने लगेगे तो फिर वे क्या जवाब देंगे? जात तो छोड़िए अगर जनता यह पूछलें कि आपके पिताजी किस जात तो छोड़िए किस धर्म के थे, वे किस धर्म के हैं तो राहुल जी की स्थिति वैसे ही हो जायेगी जैसा आज सभी राज्यों में कांग्रेस की स्थिति है। हमारे बिहार में एक कहावत है " बिना पेंदी के लोटा "। यह कहावत बिल्कुल फिट बैठती है उनके ऊपर।

श्री सिन्हा ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को आज से नही बल्कि काफी पहले से अच्छी तरह से जानती है कि वे देश के गुदरी के लाल है। बच्चा बच्चा यह जानता है कि वे वैश्य समाज से आते हैं और अगर राहुल जी भूल गए हैं तो उन्हें याद दिलाने की जरूरत है कि चायवाला से  सफर शुरू कर  आज वे भारत की जनता के आशीर्वाद से देश के प्रधानमंत्री के पद पर है। इसके बाद भी अगर उनकी याद्दाश्त कमजोर है तो वे 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनते देख ले।

Suggested News