आईपीएल शुरु होने से पहले एमएस धोनी ने छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी, रविन्द्र जडेजा को मिलेगी कमान

आईपीएल शुरु होने से पहले एमएस धोनी ने छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी, रविन्द्र जडेजा को मिलेगी कमान

N4N DESK : आईपीएल 2022 की अभी शुरुआत नहीं हुई है। दो दिन बाद इस सीजन का पहला मैच होनेवाला था। इस बीच एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। जबकि 2008 से ही एमएस धोनी CSK के कप्तान रहे हैं। एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी में फ्रेंचाइजी को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाया है। आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स सबसे टीम मानी जाती है। अब रविंद्र जडेजा आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे। जबकि महेंद्र सिंह धोनी बतौर बल्लेबाजी टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

बताते चलें की आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने चार स्टार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। इसमें रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी, ऋतुराज गायकवाड और मोईन अली शामिल हैं। लेकिन फ्रेंचाइजी ने जडेजा को धोनी से ज्यादा रकम देकर टीम में रखा था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि जडेजा टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं। फ्रेंचाइजी ने रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर अपनी टीम से जोड़ा है। एम एस धोनी को 12 करोड़ मिलेंगे।

गौरतलब है की इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का शेड्यूल जारी हो गया है। 26 मार्च को पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का आपस में मुकाबला होगा। जबकि पहला मैच मुंबई के वॉनखेड़े स्टेडियम में देखा जाएगा, जो कि शाम 7.30 बजे शुरू होगा। वही सीजन का आखिरी मैच 22 मई को 7.30 बजे वॉनखेड़े स्टेडियम में ही होगा। जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी। इस बार कुल 12 डबल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे, यानी इस दिन  एक ही दिन में दो मैच होंगे। 



Find Us on Facebook

Trending News