बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर कोर्ट ने शराब तस्कर को सुनाई पांच साल जेल की सजा, एक लाख रूपये का लगाया जुर्माना

भागलपुर कोर्ट ने शराब तस्कर को सुनाई पांच साल जेल की सजा, एक लाख रूपये का लगाया जुर्माना

BHAGALPUR : भागलपुर के सन्हौला में 2023 में शराब की तस्करी के मामले में पकड़े गए अमजद खान को विशेष न्यायाधीश उत्पादक कोर्ट-2 ने  5 वर्ष के कठोर कारावास और एक लाख रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है।  जुर्माना की राशि नहीं देने पर तीन माह की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। 

सजा के बिंदु पर हुई सुनवाई में सरकार की ओर से शामिल हुए विशेष लोक अभियोजक भोला कुमार मंडल ने बताया कि 27 फरवरी 2023 को सनहौला पुलिस सनहौला चेक पोस्ट के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति शराब लेकर एक मोटरसाइकिल से सनहौला बाजार की तरफ जा रहा है।

वाहन चेकिंग के क्रम में  भुड़िया  मोड से एक मोटरसाइकिल तेज गति से आदि दिखाई पुलिस ने रोकने को कहा तो बाइक सवार भगाने का प्रयास करने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़े व्यक्ति से उसका नाम अमजद खान बताया। 

उसकी मोटरसाइकिल की तलाशी दी गई तो मोटरसाइकिल के दोनों तरफ बढ़े डिक्की में 40 लीटर देसी शराब बरामद हुई थी। सरकार की तरफ से विशेष लोक अभियोजक भोला कुमार मंडल ने बहस में भाग लिया। विशेष लोक अभियोजक के सहयोगी अधिवक्ता राजेंद्र कुमार रवि रंजन कुमार संजीव कुमार शर्मा एवं अन्य थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News