बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर पुलिस ने मादक पदार्थ कारोबार के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस ने मादक पदार्थ कारोबार के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले की इशाकचक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्राउन शुगर के तस्करी करने वाले तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 100 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर बुधवार को सिटी एसपी राज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस की ओर से छापेमारी अभियान चलाई जा रही थी।

इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के बरहापुर पुल के समीप टाटा वाहन पर सवार तीन तस्कर ब्राउन शुगर लेकर जा रहे हैं। इसी दौरान छापामारी टीम में शामिल डीआईयू एवं इसाकचक पुलिस के सहयोग से तीनों से तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 100 ग्राम ब्राउन शुगर, 4 मोबाइल, एक चार पहिया वाहन एवं 16, 700 नगद बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अक्सर अली के पुत्र शहनवाज उर्फ सन्नी खटाल, खालिक के पुत्र मोहम्मद शाहिद एवं अनु के पुत्र मोहम्मद  मासिन के रूप में की गयी है। इधर पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज करने हिरासत में भेज दिया है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News