भोरे-भोरे मांझी ने तेजस्वी यादव को खूब सुना दिया...कहा कि अब शंका पैदा हो रहा है..खेला वही खेल रहे हैं...

भोरे-भोरे मांझी ने तेजस्वी यादव  को खूब सुना दिया...कहा कि अब शंका पैदा हो रहा है..खेला वही खेल रहे हैं...

BEGUSARAI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे राजद विधायक सुधाकर सिंह न सिर्फ जदयू, बल्कि महागठबंधन में शामिल दूसरी पार्टियों की आंखों में चूभने लगे हैं। जहां जदयू और राजद के नेताओं ने सुधाकर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने उन्हें भगोड़ा मंत्री करार दिया है। जीतन राम मांझी ने बेगूसराय में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें सरकार ने मौका दिया था, लेकिन वह पैंट खोलकर भाग गए।

भ्रष्टाचार था तो उसे सुधारना उनकी जिम्मेदारी थी

मांझी ने कहा कि सुधाकर सिंह हर भाषण में यह कहते हैं कि यहां हर विभाग में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। मेरा सवाल यह है कि उन्हें मौका दिया गया कि इस भ्रष्टाचार को खत्म करने का, लेकिन वह इसे दूर करने की जगह खुद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और पलायनवादी की तरह खुद पैंट खोलकर भाग गए। 

वहीं, आरजेडी की ओर से उन पर कार्रवाई नहीं होने पर हम प्रमुख ने कहा कि तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) का कार्रवाई ना करना, महागठबंधन में संशय उत्पन्न कर रहा है। मांझी के अनुसार, आरजेडी विधायक बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं। मांझी ने कहा कि राजद द्वारा उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से लोगों में शक पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन ठीक-ठाक चल रहा है। राजद को तत्काल सुधाकर सिंह को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए, ताकि सही मैसेज महागठबंधन में जा सके।


Find Us on Facebook

Trending News