चुनाव के बाद पहली बार बिहार आए भूपेंद्र यादव ने कहा- नीतीश के नेतृत्व में एनडीए सरकार पूरे 5 साल करेगी काम

चुनाव के बाद पहली बार बिहार आए भूपेंद्र यादव ने कहा-  नीतीश के नेतृत्व में एनडीए सरकार पूरे 5 साल करेगी काम

पटना... बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रही मनमुटाव के बीच आज एक बड़ी राजनीतिक घटना देखने को मिला। गुरुवार के दिन बीजेपी के दो कद्दावर नेता अचानक जेडीयू कार्यालय पहुंचे और राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद चर्चा के दौरान नेताओं ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया, लेकिन बीजेपी और जेडीयू के बीच आ रही खटास के बीच इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। मुलाकात के बाद चर्चा के दौरान बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव के बाद वो पहली बार आए हैं और अपनी पार्टी की ओर से आरसीपी सिंह को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं दी है। 

बता दें कि आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल और बीजेपी प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद चर्चा के दौरान बीजेपी प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि वो आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई देने आए थे। उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह काे प्रशासनिक और संगठन का लंबा अनुभव है। हमारा जिन दलों के साथ गठबंधन है उन दलों को लेकर ये सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरे पांच साल चलेगी। 

वहीं, भूपेंद्र यादव ने वैक्सीन को लेकर कहा कि जिस प्रकार से टीकाकरण का विषय शुरू हुआ है, उसमें बिहार सरकार ने बेहतर काम किया है और जल्द ही कोरोना महामारी से 12 करोड़ बिहारियों को मुक्ति मिलेगी। वहीं कैबिनेट के विस्तार को लेकर भूपेंद्र यादव ने कहा कि सही समय पर कैबिनेट का विस्ताार होगा। 

मुलाकात के बाद बीजेपी बिहार प्रभारी उपेंद्र यादव ने ऑफिशयल ट्वीट पर नीतीश सरकार के कार्यों की सराहना की है और कहा कि ऐसी सरकार चल रही है जो विकास व गरीब कल्याण के लिए समर्पित है।

वहीं, इस दौरान उन्होंने बिहार की सरकार पर लगातार हमलावर बने विपक्ष पर भी हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA को बिहार की जनता से मिले जीत के जनादेश को विपक्षी दल के कुछ लोग अभी तक स्वीकार नहीं कर पा रहे, इसलिए वे कई तरह के भ्रामक दुष्प्रचारों का सहारा ले रहे हैं। 

इस बीच भूपेंद्र यादव के अपने ऑफिशयल ट्वीटर अकांउट पर भी नीतीश सरकार के कार्याें की सरहाना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना देश के सामने रखी है। बिहार की एनडीए सरकार भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में आत्मनिभर भारत की संकल्पना को 'आत्मनिर्भर बिहार' के निश्चयों के साथ पूरा करने के लिए प्रतिबद्धता से काम कर रही है।






Find Us on Facebook

Trending News