तेजप्रताप पर राजद नेता का बड़ा आरोप: RJD नहीं छोड़ने पर गोली मरवाकर करवा देंगे हत्या; लालू, तेजस्वी और जगदानंद को भी दी गंदी-गंदी गालियां

तेजप्रताप पर राजद नेता का बड़ा आरोप: RJD नहीं छोड़ने पर गोली मरवाकर करवा देंगे हत्या; लालू, तेजस्वी और जगदानंद को भी दी गंदी-गंदी गालियां

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर राजद नेता रामराज ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राजद की इफ्तार पार्टी के दौरान तेजप्रताप ने न सिर्फ अभद्र व्यवहार किया, बल्कि राजद पार्टी नहीं छोड़ने पर गोली मरवाकर हत्या करवाने की भी धमकी दी। वहीं राजद कार्यकर्ता ने तेजप्रातप पर तेजस्वी, लालू और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को गंदी-गंदी गालियां देने का भी आरोप लगाया है।

सोमवार को राजद नेता रामराज ने मीडिया के सामने इफ्तार पार्टी के दौरान हुई घटना को आरजेडी दफ्तर में आपबीती बताई है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के दिन मुझे कमरे में बुलाया और बुरी तरह पीटा। इसके साथ ही यह धमकी दी है कि अगर पार्टी में रहे तो 10 दिन के अंदर गोली मरवा दूंगा। रामराज युवा राजद पटना महानगर के अध्यक्ष है। उन्होंने कहा कि उस दौरान तेज प्रताप यादव ने लालू यादव और तेजस्वी और जगदानंद सिंह को भी गंदी-गंदी गालियां दी।

बता दें कि 22 अप्रैल को राजद ने इफ्तार पार्टी की थी। इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन के साथ कई बड़ी हस्ती इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी में लालू के बड़े बटे तेजप्रात और तेजस्वी यादव दोनों एक साथ दिखे थे। साथ ही परिवार के अन्य सदस्या मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती भी पार्टी के दौरान मौजूद थी। इसी इफ्तार पार्टी के दौरान राजद नेता रामराज ने आरोप लगया है कि तेजप्रताप ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।



Find Us on Facebook

Trending News