बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सम्राट चौधरी को अध्यक्ष पद से हटाते ही खूब खुश हुए बिहार भाजपा के बड़े नेता, किया ऐलान- 'आज न्याय हुआ'

सम्राट चौधरी को अध्यक्ष पद से हटाते ही खूब खुश हुए बिहार भाजपा के बड़े नेता, किया ऐलान- 'आज न्याय हुआ'

पटना.  दिलीप जायसवाल के बिहार भाजपा का नया अध्यक्ष बनते ही अब सम्राट चौधरी के खिलाफ कई नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता हरि मांझी ने इसे लेकर तीखे हमले किए हैं. उन्होंने सम्राट चौधरी को अध्यक्ष पद से हटाने पर ख़ुशी जाहिर की. साथ ही सम्राट चौधरी के 'बाहरी' होने यानी दूसरे दल से आने को लेकर तंज भी कसा है. सम्राट चौधरी की जगह दिलीप जायसवाल को अध्यक्ष की कमान सौपने पर हरि मांझी ने सोशल मिडिया पर एक के बाद एक कई ट्विट किए हैं. इसमें उनके निशाने पर सम्राट चौधरी दिख रहे हैं. इसमें मार्च के महीने में किए अपने एक ट्विट को रिट्विट कर उन्होंने अनोखा तंज कसा. 

हरि मांझी ने अपने सबसे पहले दिलीप जायसवाल को बधाई दी है. उन्होंने कहा, दिलीप जायसवाल  को बिहार बीजेपी के नए अध्यक्ष बनाने पर बहुत बहुत शुभकामनाएँ,आप बिहार बीजेपी को नया आयाम देंगे। जो भाजपा के शुरू से साथ है वही भाजपा की जात है। केंद्रीय नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह और बीएल संतोष को बहुत बहुत आभार. इसमें उन्होंने कहा कि 'जो भाजपा के शुरू से साथ है वही भाजपा की जात है'. माना जा रहा है कि हरि मांझी का इशारा सम्राट चौधरी की ओर रहा जो राजद से अपनी सियासी पारी शुरू करने के बाद कई दलों में होते हुए भाजपा में आए. 

सम्राट चौधरी पर हरि मांझी ने एक और हमला अपने पुराने पोस्ट के साथ किया. 18 मार्च के एक ट्विट को रिट्विट किया और लिखा- आज हमारी पार्टी भाजपा जो मेरे लिये मेरी माँ जैसी है उसने आज  न्याय किया है। अब मैं ये पोस्ट हटा रहा हूँ । मांझी ने 18 मार्च की पोस्ट में सम्राट चौधरी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था, मुझे प्रधानमंत्री narendramodi जी का खूब स्नेह मिलता रहता है,मैंने मेल किया फ़ौरन उसका जवाब और फ़ोन आया,वहीं विश्व  की सबसे बड़ी पार्टी के मुखिया JPNadda जी से मिलने का समय माँगा उन्होंने समय दिया,आदरणीय रक्षा मंत्री rajnathsingh जी ने समय दिया,यशस्वी गृहमंत्री AmitShah जी ने दफ़्तर से रिस्पांस मिला वहीं मेरे प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने फ़ोन तक नहीं उठाया नहीं मिलने का समय मिला,प्रदेश प्रभारी  विनोद तावड़े  ने भी समय नहीं दिया। सम्राट चौधरी जी आप भाजपा कैडर को इज्जत नहीं देते है क्यूँकि आपको पता ही नहीं है भाजपा का स्वाँस कैडर है। मैं अपनी बात प्रदेश इकाई के समक्ष नहीं रख पाया ।

वहीं तीसरे ट्विट में हरि मांझी ने हेलीकॉप्टर उड़ते हुए दिखाया और लिखा कि हेलीकॉप्टर उड़ गया या चल गया. उनका निशाना सम्राट चौधरी ही रहे जो अध्यक्ष रहने के दौरान पार्टी संबंधी कामों से अक्सर हेलीकॉप्टर की सवारी करते थे.

Suggested News