बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसएसबी जवान के घर भीषण चोरी, 15 लाख़ की ज्वेलरी और 50 हज़ार रुपए नगदी लेकर उड़े चोर, मचा हड़कंप

एसएसबी जवान के घर भीषण चोरी, 15 लाख़ की ज्वेलरी और 50 हज़ार रुपए नगदी लेकर उड़े चोर, मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां चोरों ने एसएसबी जवान के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने एसएसबी जवान के घर से 15 लाख की ज्वेलरी सहित 50 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद गश्ती पुलिस पर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। 

दरअसल, घटना के महज कुछ ही दूरी पर खबड़ा टीओपी स्थित है। घटना के परिजनों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर वार्ड संख्या एक का है। जहां देर रात चोरों ने विशनदेव तिवारी के घर को निशान बनाते हुए खिड़की तोड़ घर में प्रवेश कर गोदरेज में रखें गए तकरीबन 15 लाख रुपए मूल्य की ज्वेलरी और 50 हज़ार रुपए कैश लेकर फरार हो गया है। 

वहीं सुबह होने पर जब गृह स्वामी को पूरे मामले की भनक लगी तो परिवार के लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पूरे मामले की सुचना सदर थाना की पुलिस को दी गई। वहीं सुचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

घटना को लेकर गृह स्वामी विशुन देव तिवारी ने बताया कि उनके दोनों पुत्र हरीकिशोर तिवारी और प्रेम शंकर तिवारी एसएसबी में कार्यरत हैं। एक पुत्र दिल्ली तो दूसरा असम में अभी पोस्टेड है। इस बीच देर रात चोर उनके घर में लगे खिड़की को तोड़कर कर उनके घर में प्रवेश कर गए और घर में रखे गए गोदरेज से तकरीबन 15 लाख रुपए मूल्य के ज्वेलरी और ₹50 हज़ार कैश लेकर कर फरार हो गए। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई। वहीं सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है।

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट

Suggested News