बिहार बीजेपी ने नीतीश सरकार से पूछा....मूर्ति विसर्जन में उपद्रव करने वालों को बचाने की साज़िश क्यों ..?

बिहार बीजेपी ने नीतीश सरकार से पूछा....मूर्ति विसर्जन में उपद्रव करने वालों को बचाने की साज़िश क्यों ..?

PATNA: बिहार बीजेपी ने एक बार फिर से तल्ख तेवर दिखाए हैं।पार्टी ने अपनी हीं सरकार से पूछा है कि दुर्गा मूर्ति विसर्जन में उपद्रव करने वालों को बचाने की साजिश क्यों की जा रही है? आखिर इसके पीछे मंशा क्या है......बिहार बीजेपी के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर नीतीश सरकार से ये सवाल पूछे गए हैं।

बिहार बीजेपी ने सरकार से पूछा है कि  आखिर मूर्ति विसर्जन में हो रही झड़प पर कड़ी कार्यवाई क्यों नहीं ? दोषी को बचाने की साज़िश क्यों ..? बीजेपी के ट्वीटर अकाउंट से दो लाईन का ट्वीट कर अपनी हीं सरकार के अधिकारियों से सवाल पूछा गया है।मतलब साफ है कि बीजेपी मान कर चल रही है कि दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान जिन लोगों ने भी उपद्रव किए हैं उन्हें सरकार के इशारे पर पुलिस बचा रही है।

बता दें कि आज जहानाबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान भारी हंगामा हुआ है।जानकारी के अनुसार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक पक्ष के लोगों ने काफी बवाल मचाया।इसके बाद वहां पर भारी तनाव हो गया ।स्थिति ऐसी हो गई की पटना से रैफ और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को मैदान में उतारना पड़ा।बिहार बीजेपी कहीं न कहीं जहानाबाद में आज की हुई घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधी है और पूछा कि प्रशासन किसके इशारे पर दोषियों को बचा रही है।

 देखें बिहार बीजेपी का ट्वीट

Find Us on Facebook

Trending News