बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता, ध्याता, व्याख्याता और रचयिता बन चुके हैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जानें किस कारण से तेजस्वी ने दी इतनी उपाधियां

सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता, ध्याता, व्याख्याता और रचयिता बन चुके हैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जानें किस कारण से तेजस्वी ने दी इतनी उपाधियां

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री  सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता, ध्याता, व्याख्याता और रचयिता हैं। इनको छोड़ कर किसी को कुछ पता नहीं, किसी को कुछ आता-जाता नहीं। वह आदरणीय श्री नीतीश जी बन चुके हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह उपाधियां पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दी हैं।

दरअसल, आज विधानसभा में जिस तरह से राजद की महिला विधायक को लेकर नीतीश कुमार ने टिप्पणी की, उसके बाद पूरा विपक्ष हमलावर है और नीतीश कुमार से माफी मांगने को कहा है। वहीं मुख्यमंत्री के विवादित बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने भी उन पर हमला किया है। तेजस्वी ने कहा कि महिलाओंं पर ओछी, गैर वांछित, असभ्य, अशिष्ट एवं निम्नस्तरीय टिप्पणियाँ करना मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आदत में शुमार हो चुका है। प्रदेश के लिए यह अत्यधिक गंभीर व चिंतनीय विषय है। तेजस्वी ने कहा इससे पहले भी उन्होंने बीजेपी की महिला विधायक की सुदंरता पर भद्दी टिप्पणी की थी।

सोशल मीडिया पर बताया सृष्टि का सबसे बड़ा ज्ञाता

नीतीश कुमार के विवादित टिप्पणी को लेकर तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि "महिला हो कुछ जानती हो? महिलाओं पर ओछी, गैर वांछित, असभ्य, अशिष्ट एवं निम्नस्तरीय टिप्पणियाँ करना मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आदत में शुमार हो चुका है। प्रदेश के लिए यह अत्यधिक गंभीर व चिंतनीय विषय है। CM ने कुछ दिन पूर्व आदिवासी वर्ग की BJP की महिला MLA पर भी सुंदरता संबंधित भद्दी टिप्पणी की थी। आज अनुसूचित जाति की दो बार से महिला MLA रेखा पासवान जी पर टिप्पणी की। सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता, ध्याता, व्याख्याता और रचयिता तो आदरणीय श्री नीतीश जी बन चुके है, इनको छोड़ कर किसी को कुछ पता नहीं, किसी को कुछ आता-जाता नहीं।"

क्या कहा था सीएम नीतीश ने

आज सदन में कार्यवाही के दौरान  राजद एमएलए रेखा देवी के बयान पर सीएम ने जवाब देते हुए गुस्से में दिखे। उन्होंने कहा कि जो हम बोल रहे हैं अगर बैठकर सुन लीजिएगा तो आपलोगों (विपक्ष) को ठीक लगेगा. हमारी इच्छा थी सबको बुलाने की. हमने सबको बुलाकर बैठक किया, सर्वे कराया गया. जातीय जनगणना हमने करवाया. आप लोग बस ऐसे ही बोलते रहते हैं. आरक्षण हमने करवाया था. अरे महिला हो, कुछ जानती नहीं हो? कहां से आते हैं? ये लोग कोई महिला को आगे नहीं बढ़ाया, हमने 2005 के बाद बढ़ाया है. तुम (रेखा देवी) बोल रही हो, चुपचाप सुनो।

REPORT - RANJAN SINGH 

Suggested News