BIHAR CRIME: लॉकडाउन में अलर्ट रहा उत्पाद विभाग, कुल 252 कार्टन शराब की बरामद

BIHAR CRIME: लॉकडाउन में अलर्ट रहा उत्पाद विभाग, कुल 252 कार्टन शराब की बरामद

NAWADA: नवादा में लॉकडाउन के दौरान शासन प्रशासन के अलावा उत्पाद विभाग की टीम भी सुस्त और चौकस रही। इस वजह से विभिन्न इलाकों से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई। कार्रवाई के तहत कुल 252 कार्टन अंग्रेजी शराब की खेप को बरामद किया गया है। 

पहली कार्रवाई में अकबरपुर थाना क्षेत्र के माखर गांव में उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से 123 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की। दूसरी कार्रवाई बिहार झारखंड सीमा स्थित समेकित जांच चौकी पर की गई है। जिसमें एक मिनी ट्रक से कुल 129 कार्टन अंग्रेजी शराब को जब्त किया गया है। मौके से एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। जिससे विभाग की टीम जरूरी पूछताछ कर रही है। समेकित जांच चौकी पर की गई कार्रवाई से बरामद शराब की कुल कीमत बाजार में लगभग 40 लाख के आसपास आंकी गई है। इससे ही आप अनुमान लगा सकते हैं कि बिहार में शराब माफियाओं का बोलबाला है।

शराब माफिया किसी भी तरह से वह शराब लेकर बिहार में एंट्री करने की पूरी कोशिश करते हैं। अगर उनकी बात बनी तो ठीक है नहीं तो धर पकड़ कर पुलिस शराब मिलने का दावा करती है। हालांकि उत्पाद विभाग के द्वारा करवाई तो की गई है लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि उत्पाद विभाग की टीम शराब के कारोबारी को पकड़ने में असफल रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News